टी20 वर्ल्डकप से पहले थम्स अप के एड में नजर आए बुमराह, दर्शकों से कहा-दम है तो देखो....
टी20 वर्ल्डकप से पहले थम्स अप के एड में नजर आए बुमराह, दर्शकों से कहा-दम है तो देखो....

आईसीसी T20 पुरुष विश्व कप से पहले कोकोकला इंडिया के घरेलू ब्रांड थम्स अप ने एक नया ‘वॉच वर्ल्ड कप फ्रॉम स्टंप कैम’ कैंपेन को लॉन्च किया है। दरअसल आपको बता दें कि कोको कोला आईसीसी प्रायोजक भी है। इसलिए अभियान दर्शकों के बीच से जुड़ी फुटेज देखने की अनुमति देता है। हालांकि ऐसा कभी भी पहले नहीं देखा गया होगा कि वही इस एड में टीम इंडिया के तेज तर्रार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह दिखाई दे रहे हैं ।

Read More : IND vs AUS 1st T20I: प्लेइंग XI का चयन बना रोहित शर्मा के लिए बड़ा सिर दर्द, इन 3 सवालों के खोजने होंगे जवाब

थम्सअप के इस एड में नजर आए बुमराह

इस एड में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह दिखाई दे रहे हैं। जो लोगों से कह रहे हैं कि दम है तो विकेट से क्रिकेट देख के तो दिखाओ आपको बता दें कि इस एड में स्टंप कैम को बढ़ावा देना है। जो सीधे विकेट को क्लीन बोल्ड करके दिखाता है वही हर वर्ल्ड कप मैच के बाद हम सब की बोतल पर एक क्यूआर कोड स्कैन करके इस तरीके की तूफानी विकेट के उन पलों को भी आप देख सकते हैं। जिसमें विकेट लिया गया हो।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ यह वीडियो

Jasprit Bumrah - World Cup (HINDI) | Dum hai toh dekho #WicketSeCricket

हालांकि इस वीडियो में बुमराह यह भी कह रहे है कि “वर्ल्ड कप तो पहले भी देखा होगा पर कभी विकेट से क्रिकेट देखा है। इस दौरान कैमरे का बेहतरीन एंगल का इस्तेमाल भी किया गया है। जो काफी अलग दिखाई दे रहा है हालांकि बाकी है इसमें काफी नॉर्मल होता है। लेकिन जिस तरीके से इस एड को बनाया गया है वह काफी अलग है। इतना ही नहीं इस अभियान के लिए उपभोक्ताओं के साथ जुड़ा बनाने के लिए थम्स अप एट डिजिटल फर्स्ट मल्टीटेक बिजनेस मॉडल का भी इस्तेमाल किया गया है।

दिखाए जाएंगे क्रिकेट टूर्नामेंट के अहम पल

आपको बता दें कि कोको कोला इंडिया और साउथ वेस्ट एशिया के वाइस प्रेसिडेंट और हेड मार्केटिंग अर्नब रॉय ने कहा है कि हम हमेशा ही क्रिकेट और विशेष रूप से आईसीसी T20 वर्ल्ड कप जैसे इवेंट के लिए नए तरीके खोज रहे हैं। हालांकि थम्सअप का स्टांप केएम टूर्नामेंट के एपलों को सबसे तूफानी तरीके से दिखाएगा। यह पहली बार है जब हम हर्षा भोगले जैसे क्रिकेट के दिग्गजों द्वारा आवाज दी गई सामग्री का इस्तेमाल इस अभियान के तहत कर रहे हैं।

Read More : टीम इंडिया के ऐसे 3 खिलाड़ी जो T20 World Cup में चुने गए लेकिन नहीं खेले हैं ऑस्ट्रेलिया में 1 भी टी20 मैच