दूसरे टी-20 मैच में कटक के मैदान में दोहराया गया इतिहास, हजारों लोगों ने मिलकर गया 'वन्दे मातरम'
दूसरे टी-20 मैच में कटक के मैदान में दोहराया गया इतिहास, हजारों लोगों ने मिलकर गया 'वन्दे मातरम'

आईपीएल के समापन के साथ भारत-दक्षिण अफ्रीका के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेल रहा है। इसके शुरुआती दोनों ही मुकाबलों में भले ही टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा हो। लेकिन इस दौरान क्रिकेट के मैदान में कुछ ऐसा देखने को मिला है। जिसमें सबका दिल जीत लिया है जी हां क्रिकेट के मैच के दौरान एक ऐसा लम्हा आया जब क्रिकेट के हजारों दीवाने एक साथ खड़े हो गए और ए आर रहमान के फेमस गाने वंदे मातरम पर झूमने लगे।

हालांकि इस पल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कई सारे क्रिकेट के फैंस से पसंद भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को साल 2011 के वर्ल्ड कप से कनेक्ट कर रहे हैं। जब साल 2011 के फाइनल की रात टीम इंडिया जीत की तरफ कदम बढ़ा रही थी। तब भी ए आर रहमान के गाने से वानखेड़े स्टेडियम जाग उठा था। ऐसे में इस मैच के दौरान भी फैंस ने वानखेड़े की याद दिलाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है लेकिन भारतीय टीम को मिली करारी हार के बाद दर्शक थोड़ा सा निराश हो गए हैं।

टी-20 सीरीज में 2-0 से आगे चल रहा है साउथ अफ्रीका

team india
team india

आपको बता दें कि कटक के मैदान में हुआ दूसरा मैच दक्षिण अफ्रीका की टीम ने जीत लिया है। जिसके साथ ही उनसे स्कोर 2-0 हो गया है। अब टीम इंडिया पर सीरीज हारने का खतरा लगातार मंडराता जा रहा है। ऐसे में भारतीय टीम को अगर सीरीज जीती है तो उन्हें लगातार तीन मुकाबलों में जीत का स्वाद चखना होगा। लेकिन जिस हिसाब से टीम इंडिया का प्रदर्शन हो रहा है उसे देखकर यह कहना मुश्किल है कि भारतीय टीम लगातार आने वाले तीन मैच जीत पाएगी