टी20 सीरीज में ये 3 जिगरी यार भिड़ेंगे एक दूसरे के सामने, टूटेगा IPL 2022 का याराना
टी20 सीरीज में ये 3 जिगरी यार भिड़ेंगे एक दूसरे के सामने, टूटेगा IPL 2022 का याराना

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के समापन के बाद भारतीय टीम पहले अपनी इंटरनेशनल सीरीज खेलने जा रही है। आपको बता दें कि ये सीरीज भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली है। जिसका आगाज 9 जून से हो जाएगा। इस सीरीज में कई सारे खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ भिड़ते हुए दिखाई देंगे हालांकि जिन खिलाड़ियों ने आईपीएल में एक साथ रणनीति बनाकर रन कुटे हैं। वही खिलाड़ी अब इस मैदान में एक दूसरे के बीच जीत को लेकर के लड़ते हुए दिखाई देने वाले हैं।

लोकेश राहुल और क्विंटन डी कॉक

Lokesh Rahul
Lokesh Rahul and Quinton de Kock

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम इन दोनों ही खिलाड़ियों का आता है। जोकि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लखनऊ सुपर ज्वाइन की कमान केएल राहुल के हाथ में थी और अफ्रीकी टीम के बेहतरीन बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक इसी टीम का हिस्सा थे। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने आईपीएल में खूब रन बनाए हैं। आईपीएल के इतिहास की ये सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी भी कही जाती हैं क्योंकि इन दोनों ही खिलाड़ियों ने एक मैच में 20 ओवर खेलते हुए 210 रनों की साझेदारी की थी। लेकिन इस सीरीज में दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं।

IPL विजेता हैं हार्दिक पांड्या और डेविड मिलर

Hardik Pandya
Hardik Pandya and David Mille

गुजरात टाइटंस में आईपीएल 2022 (IPL 2022) में हार्दिक पांड्या और डेविड मिलर ने एक साथ मिलकर अपने खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए टीम को जीत के शिखर तक पहुंचाया था। डेविड मिलर इस सीजन में हार्दिक पांड्या के लिए बड़े मैच विनर की भूमिका निभाते हुए साबित हुए थे। आपको बता दें कि यह दोनों ही खिलाड़ी सीरीज में एक दूसरे से भिड़ने वाले हैं।

ऋषभ पंत और एनरिक

Rishabh pant
Rishabh pant

दिल्ली कैपिटल के कप्तान ऋषभ पंत और उनकी टीम से बेहतरीन तेज गेंदबाज एनरिक के बीच भी इस सीरीज में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है क्योंकि दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल (IPL) में काफी लंबे समय से साथ खेल रहे हैं। लेकिन इस सीरीज में आईपीएल को हराने के लिए मैदान में खेलते हुए दिखाई देंगे।