साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद इस भारतीय खिलाड़ी के करियर पर गिरी गाज, चयनकर्ताओं ने किया बाहर
साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद इस भारतीय खिलाड़ी के करियर पर गिरी गाज, चयनकर्ताओं ने किया बाहर

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज में भारत और साउथ अफ्रीका 2-2 के साथ बराबरी पर ली है। हालांकि पांचवें मैच को बारिश की वजह से रोक दिया गया था। अगर बात सीरीज की करें तो आपको बता दे कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम ने अपनी शुरुआत कुछ खास नहीं की थी। लेकिन भारतीय टीम में 1 खिलाड़ी ऐसा है। जिसने इस सीरीज में अपना सबसे खराब प्रदर्शन दिया है।

यह खिलाड़ी हर मैच में रन बनाने के लिए मशक्कत करता हुआ दिखाई दिया। जिसके कारण इस खिलाड़ी को चयनकर्ताओं ने आयरलैंड दौरे के लिए नहीं चुना है और ऐसे में खिलाड़ी के करियर पर अब लगातार खतरा मंडरा रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं उस खिलाड़ी के बारे में।

भारतीय टीम के खिलाड़ी पर मंडरा रहा है खतरा

Shreyas Iyer
Shreyas Iyer

टीम इंडिया के खिलाड़ी श्रेयस साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में बुरी तरीके से फ्लॉप होते हुए दिखाई दिए हैं। उन्हें हर मैच में रन बनाने के लिए काफी संघर्ष करते हुए भी देखा गया है। हालाकिं रन बनाना तो दूर बल्कि क्रीज पर टिकने के लिए भी तरसते हुए दिखाई दे रहे हैं।इस खिलाड़ी को विराट की जगह नंबर 3 पर उतारा गया था। लेकिन अय्यर इस मौके को भुनाने में नाकाम रहे और उनके प्रदर्शन को देखते हुए चयनकर्ताओं ने उन्हें मौका नहीं दिया है।

आईपीएल में नहीं दिखा कमाल

खिलाड़ी को केकेआर की तरफ से खेलते हुए आईपीएल 2022 में देखा गया था। हालांकि इस सीजन में भी यह खिलाड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया। उनकी कप्तानी में केकेआर ने प्ले ऑफ तक का सफर भी तय नहीं किया था। तभी श्रेयस अय्यर को टीम इंडिया का भविष्य कहा जाता था। लेकिन लगातार गिरते प्रदर्शन की वजह से इस खिलाड़ी के कैरियर पर भी खतरा मंडरा रहा है।