दिल्ली के बाद अब श्रीलंका के स्टेडियम में चले लात-घूसे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
दिल्ली के बाद अब श्रीलंका के स्टेडियम में चले लात-घूसे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

क्रिकेट का मैदान एक ऐसा मैदान में है। जहां पर आपको सब कुछ देखने को मिलता है। यहां आपको रोमांचक मैच देखने को मिलता है। यहां आपको अपनी पसंदीदा खिलाड़ी देखने को मिलते हैं। यहां आपको पसंदीदा खिलाड़ी के साथ साथ अपनी पसंदीदा टीम का मैच भी देखने को मिलता है। लेकिन कभी-कभी क्रिकेट के मैदान में कुछ ऐसा भी देखने को मिल जाता है। जिसकी उम्मीद किसी को नहीं होती है। कुछ समय पहले जहां अरुण जेटली स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच पहले T20 मैच में कुछ क्रिकेट के फैंस एक दूसरे से भिड़ गए थे।

हालाकिं बात यही नहीं रुकी बल्कि इन दोनों ही टीम के फैंस एक दूसरे पर हाथापाई भी करने लगे और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि अब हाल ही में श्रीलंका के आर प्रेमदासा स्टेडियम से कुछ ऐसा ही नजारा भी सामने आया है।

फैंस के बीच चले लात घूसे

दरअसल यह नजारा श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए चौथे वनडे मैच में देखने को मिला। जहां एक और खिलाड़ी चौके छक्के मार रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ दर्शक एक दूसरे को लात घूंसे मारने में व्यस्त थे। हालांकि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोई भी दर्शक भी बचाओ कोशिश नहीं कर रहा है। बस सामने से चीखने की आवाज आ रही है और बाद में एक व्यक्ति आता है और लड़ाई शांत कराने की पूरी कोशिश करता है।

क्रिकेट स्टेडियम की सुरक्षा पर सवाल

क्रिकेट के मैदान में इन दोनों ही घटनाओं के बाद उसकी सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। क्योंकि स्टेडियम एक ऐसी जगह होती है जहां लोग मैच का लुफ्त उठाने जाते हैं और जब ऐसी घटनाएं क्रिकेट के स्टेडियम के सामने आती है तो हर कोई अपनी अपनी सुरक्षा का सवाल उठाता है। ऐसे समय में सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि कि पुलिस और प्रशासन का माहौल खराब करने वाले लोगों पर सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए। ऐसे लोगों को स्टेडियम में नहीं बैठना देना चाहिए बल्कि तुरंत बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए।

एक नजर मैच पर

shri lanka team
shri lanka team

आपको बता दें कि अगर मैच की बात करें तो श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49 ओवर में 258 रन बनाए। वहीं श्रीलंका की तरफ से की ओर से चरित असलंका ने शदार सेंचुरी बनाई जबकि धनंजय ने 60 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने 25 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 128 रन बना लिए थे।