AUS vs SL: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच से पहले लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर
AUS vs SL: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच से पहले लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज लगातार जारी है। इस सीरीज का पहला मैच मंगलवार को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में देखने को मिला है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान टीम श्रीलंका को 10 विकेट से करारी हार दी है। तो वहीं दूसरे टी-20 मुकाबले से पहले ही कंगारू की टीम को एक बड़ा झटका लग गया है। जी हां आपको बता दें कि उनका पहले मैच का विनर खिलाड़ी अगले मैच से बाहर हो गया है।

चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हुए मिचेल स्टार्क

Mitchell Starc
Mitchell Starc

जहां कंगारुओं की टीम ने श्रीलंका को पहले मैच में मात देने के बाद सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई थी। तो वहीं इस जीत के बाद ने अगले मैच के लिए एक बड़ा झटका देखने को मिला है। उनकी टीम का सबसे बड़ा हथियार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क स्कोर इन मैच के लिए बाहर किया गया है।

जी हां तो बता दे क्योंकि उनकी उंगली में चोट आ गई है। जिसकी वजह से उन्हें टीम से बाहर किया गया है। आपको बता दें कि खिलाड़ी की तर्जनी उंगली में चोट लग गई थी हालत उपचार के बाद उन्होंने पूरे 4 ओवरों को कंप्लीट किया और उसके बाद इस खिलाड़ी को दूसरे मैच के लिए टीम से बाहर कर दिया गया।

पहले टी 20 में लिए 3 विकेट

Mitchell Starc
Mitchell Starc

आपको बता दें कि श्रीलंका वर्सेस ऑस्ट्रेलिया के पहले T20 मैच में खिलाड़ी ने मैच विनिंग परफॉर्मेंस दिया है। उन्होंने अपने चार ओवर में 26 रन देते हुए 3 विकेट भी चटकाए हैं। ऐसे में खिलाड़ी को चोट की वजह से दूसरे मैच से बाहर कर दिया गया है। जिसकी वजह से कंगारुओं को काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि आपको बता दें हैं किस खिलाड़ी के विकल्प के रूप में मिचेल विशन को मौका दिया जा सकता है। हालांकि टीम का दूसरा मैच आज यानी कि 8 जून को खेला जाएगा।

बेहतरीन प्रदर्शन से जीता था पहला मैच

Mitchell Starc
Mitchell Starc

पहले टी-20 की अगर बात करें तो श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी की थी। हालांकि मेजबान टीम को सलामी बल्लेबाजों ने काफी अच्छी शुरुआत दिलाई थी। लेकिन पावरप्ले से पहले छह ओवर में श्रीलंका ने बिना विकेट गंवाए 49 रन बनाए थे और 12 ओवर में टीम का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 100 रन था।

जिसको देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि श्रीलंका की टीम इस मैच के लिए एक बड़ा स्कोर कर सकती है। लेकिन बाद में तो जैसे श्रीलंका की टीम पूरी तरीके से धवस्त ही साबित हुई और पूरी टीम महज 128 रन पर ऑल आउट हो गई। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाड़ियों ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए से पहले मैच को अपने नाम कर लिया।