PAK VS WI: छक्का मारने की थी कोशिश लेकिन फील्डर ने फेरा अरमानों पर पानी बाएं हाथ से लपक लिया कैच, देखें वीडियो
PAK VS WI: छक्का मारने की थी कोशिश लेकिन फील्डर ने फेरा अरमानों पर पानी बाएं हाथ से लपक लिया कैच, देखें वीडियो

क्रिकेट का मैदान एक ऐसा मैदान है। जहां कभी भी कोई भी चमत्कार हो सकता हैं। नए रिकार्ड्स दिलचस्प मैच ये बस आपको क्रिकेट के मैदान में ही देखने को मिल सकते हैं। जी हां कभी किसी खिलाड़ी के द्वारा लगाया हुआ एक लंबा छक्का है तो कभी किसी फील्डर के द्वारा की गई शानदार फील्डिंग मैच को और ज्यादा रोमांचक बनाने का काम करते हैं। ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला। पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच शुरू हुई वनडे सीरीज के पहले मैच के दौरान जहां एक फील्डर ने एक ऐसा गजब का कैच पकड़ा। जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।

31वें ओवर में देखने को मिला ये नजारा

हालाकिं ये बेहतरीन नजारा 31वें ओवर में देखने को मिला। केल मेयर्स के तीन रन पर आउट होने के बाद जब वेस्ट इंडीज की पारी संभली और शारमाह ब्रुक्स 83 गेंदों में 70 रन बनाकर खेल रहे थे। कि स्पिनर मोहम्मद नवाज ने इस ओवर की आखिरी गेंद पर इस खिलाड़ी की गेंद पर छक्का लगाना चाहा। लेकिन उनकी गेंद पर ब्रुक्स ने स्क्वेयर लेग छक्का मारने के बारें में सोच रहे थे। लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए। जिसके बाद बॉल उनके बल्ले का ऊपरी किनारा लेते हुए बैकवार्ड पॉइंट की ओर चली गई। यहां से कवर पॉइंट की ओर फील्डर कर रहे शादाब खान दौड़ते हुए गए और डाइव लगाकर बाएं हाथ से ऐसा कैच लिया जिसको देख दर्शक दंग रह गए। हालांकि उनके करने के बाद से ही पाकिस्तान के खेमे में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

तबाही मचाने के लिए फेमस है ये खिलाड़ी

pak vs west indies
pak vs west indies

आपको बता दें कि यह वही खिलाड़ी है जो हाल ही में नीदरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में बेहतरीन तबाही मचाकर आए थे। इस खिलाड़ी ने नीदरलैंड के खिलाफ पहले वनडे में 60 रन बनाए थे। उन्होंने 4 जून को खेले गए तीसरे वनडे में नाबाद 101 रन बनाकर कोहराम मचा दिया था।

वेस्टइंडीज ने नहीं की थी शुरुआत अच्छी

pak vs wi
pak vs wi

बात अगर मैच की करें तो आपको बता दें कि वेस्टइंडीज की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी। ओपनर केल मेयर्स शाहीन अफरीदी की गेंद पर उन्हीं के हाथों कैच देकर आउट हो गए थे। हालांकि इसके बाद ओपनर शाई होप ने ब्रुक्स के साथ शानदार साझेदारी निभाकर धमाकेदार सेंचुरी बनाई थी।