खूबसूरती के मामलें में बॉलीवुड की हसिनाओं को भी मात देती है पंत की बहन, देखिये दिलकश अदाएं
खूबसूरती के मामलें में बॉलीवुड की हसिनाओं को भी मात देती है पंत की बहन, देखिये दिलकश अदाएं

ऋषभ पंत क्रिकेट की दुनिया की वह खिलाड़ी है। जिनका नाम इंडियन क्रिकेट टीम नंबर 1 विकेटकीपर में आता है। आपको बता दें कि पिछले कुछ सीरीज में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करके टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं। फिलहाल ऋषभ पंत साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में बतौर कप्तान टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं। हालांकि इसीलिए इसकी शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि पंत बतौर कप्तान अपनी कप्तानी में फेल हो सकते हैं।

लेकिन इस सीरीज के दो मैचों में पंत ने अपने आप को साबित कर दिखाया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया को बराबरी के स्कोर पर लाकर खड़ा कर दिया। वैसे मैं यह देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना आखिरी मैच जीतेगी या नहीं। लेकिन आज हम यहां पंत के बारे में नहीं बल्कि उनकी बहन साक्षी पंत के बारे में करेंगे। आपको बता दें कि साक्षी भारतीय स्टार खिलाड़ी पंत की बहन है और वह अक्सर अपने भाई को स्टेडियम में चीयर भी करती हुई नजर आती है। चलिए हम आपको बताते हैं साक्षी के बारे में।

ऋषभ पंत की बहन हैं बेहद खूबसूरत

sakshi pant
sakshi pant

ताकि पंत का जन्म 24 सितंबर 1995 को हुआ था और साक्षी पंत से 2 साल छोटी है। यूनाइटेड किंगडम में पढ़ाई कर रही हैं इसके अलावा साक्षी ने देहरादून के दून कॉलेज से भी पढ़ाई की है।

sakshi pant
sakshi pant

बात अगर साक्षी की फिटनेस की करें तो आपको बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ी की बहन अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती है। उन्होंने पिछले 2 सालों में 19 किलोग्राम से अधिक वजन कम किया है। उनकी तस्वीरें इस बात को बयां भी करती हैं।

sakshi pant
sakshi pant

आपको बता दें कि साक्षी अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों को और वीडियोस को पोस्ट करती रहती है। इतना ही नहीं साक्षी के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है और वह कई बार आईपीएल के दौरान अपने भाई को चीयर करती हुई भी नजर आती है।