IND vs ENG: आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड की बैंड बजायेगा ये भारतीय टीम का खिलाड़ी, इस दिग्गज ने बनाया मास्टरप्लान
IND vs ENG: आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड की बैंड बजायेगा ये भारतीय टीम का खिलाड़ी, इस दिग्गज ने बनाया मास्टरप्लान

आईपीएल का सत्र खत्म हो चुका है और ऐसे में रविचंद्रन अश्विन क्लब टीम के लिए खेलने की तैयारी में जुट गए हैं। जी हां आपको बता दें कि भारतीय टीम का अनुभवी स्पिनर 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पांचवें टेस्ट से पहले अपनी तैयारियों में जुट गया है। ऐसे में उन्होंने खुद को ढालने का और खुद को इस मैच में तैयार करने का फैसला किया है।

भारत बनाम इंग्लैंड

India vs England
India vs England

भारतीय टीम 15 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएगी। जहां वह कई सारे अभ्यास मैच में खेलेगी। ऐसे में अश्विन ने टीएनसीए प्रथम श्रेणी सेमीफाइनल और फाइनल में एमआरसीए के लिए खेलने का फैसला किया है। आपको बता दें कि आईपीएल में इस खिलाड़ी ने राजस्थान की टीम से खेला था। जो फाइनल तक पहुंची थी। वैसे मैं खिलाड़ी ने एक बड़ा बयान दिया है। चलिए आपको बताते हैं उनके बयान के बारे में।

खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

Ravichandran Ashwin
Ravichandran Ashwin

आपको बता दें कि इस खिलाड़ी ने अपने बयान में कहा है कि प्रथम श्रेणी मैच खेलने का मकसद t20 से लाल गेंद के फॉर्मेट में डालना है। यह सब कार्य भार प्रबंधन की बात है। उम्र और अनुभव के आधार पर आप काफी चतुर हो जाते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं वही सब करने की लगातार कोशिश कर रहा हूं। मैं अपने खेल में मजा ढूंढ रहा हूं और इंग्लैंड के खिलाफ भी मैं वही करना चाहता हूं मुझे ऐसा लगता है कि मैं बल्ले और गेंद से अपना योगदान दे सकता हूं। मैं अपनी फिटनेस को पूरी तरह से मजबूत रखना चाहता हूं।

काफी ज्यादा मेहनती है ये खिलाड़ी

Ravichandran Ashwin
Ravichandran Ashwin

आपको बता दें कि हाल ही में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले अनिल कुंबले के बाद दूसरे गेंदबाज बने अश्विन ने कहा है कि मैंने अपने खेल में बहुत ज्यादा मेहनत की है और मैं बहुत ज्यादा सोचता हूं मैं अपने खेल से बहुत ज्यादा खुश भी हूं।