IND vs RSA: दूसरे टी20 मैच में इस खिलाड़ी को मिल सकती है प्लेइंग इलेवन में जगह, बन सकता हैं टीम का नया मैच विनर
IND vs RSA: दूसरे टी20 मैच में इस खिलाड़ी को मिल सकती है प्लेइंग इलेवन में जगह, बन सकता हैं टीम का नया मैच विनर

9 जून से भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आगाज हो चुका है। जिसमें पहले मैच में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा है। आपको बता दे कि इस सीरीज में कप्तानी ऋषभ पंत के हाथों में है। ऐसे में वह अगले मैच के लिए कई सारे बड़े बदलाव भी कर सकते हैं। ऐसे में पहले T20 के पहले मैच के दौरान जिस भी गेंदबाज में खराब प्रदर्शन किया है। उनको बदलकर भारतीय टीम के कप्तान इस गेंदबाज को दूसरे T20 मैच के लिए अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं।

इस गेंदबाज को मिल सकती है भारतीय टीम में जगह

Ravi Bishnoi
Ravi Bishnoi

टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तानी संभाल रहे ऋषभ पंत को दूसरे T20 मैच के लिए कई सारे बड़े फैसले लेने होंगे ऐसे में पहली मैच के दौरान मिली शिकस्त के बाद टीम इंडिया इस मैच को किसी भी हालत में जीतना चाहेगी। यहां दूसरे टी-20 मैच में पंत युवा स्पिनर रवि बिश्नोई को भी मौका दे सकते हैं। आपको बताते हैं कि यह बेहद ही बेहतरीन गेंदबाज हैं। पहले मैच में बतौर ओपनर युज़वेंद्र चहल और अक्षर पटेल को मौका मिला था। लेकिन दोनों ही गेंदबाज काफी ज्यादा महंगे साबित हुए थे।

आईपीएल में दिया है बेहतरीन प्रदर्शन

Ravi Bishnoi
Ravi Bishnoi

आईपीएल 2022 की बात करें तो आपको बता दे कि इस खिलाड़ी ने अपना सबसे बेहतरीन प्रदर्शन दिया है। इस सीजन में उन्होंने काफी शानदार गेंदबाजी दिखाई है तो वहीं आईपीएल के इस सीजन में खेलते हुए खिलाड़ी ने 14 मैचों में 13 विकेट चटकाए हैं। आपको बता दें कि रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया की अब तक चार टी20 मैच खेले हैं जिसमें इन्होंने चार विकेट हासिल किए है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहली जीत का इंतजार कर रही है इंडियन टीम

Ravi Bishnoi
Ravi Bishnoi

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस सीजन में भी टीम इंडिया की शुरुआत काफी ज्यादा खराब हुई है। ऐसे में टीम इंडिया अगला मैच किसी भी हालत में जीतना चाहती है। क्योंकि अभी तक भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक भी मैच नहीं जीता है। जिसकी वजह से टीम इंडिया के ऊपर काफी प्रेशर है कि वह किसी भी हालत में सीरीज के मैचों को जीते।