ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों पर भड़के रवि शास्त्री, सुनाई खूब खरी खोटी
ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद खिलाड़ियों पर भड़के रवि शास्त्री, सुनाई खूब खरी खोटी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के बाद टीम इंडिया के फैंस और क्रिकेट के कई सारे दिग्गज खिलाड़ियों को एक बड़ा झटका लगा है। क्योंकि ज्यादातर लोगों को यही उम्मीद थी कि वनडे सीरीज में यकीनन टीम इंडिया अपना अच्छा प्रदर्शन करेगी। लेकिन जैसे ही टीम इंडिया को इस मैच में हार मिली तो टीम के खिलाड़ियों सहित वहीं टीम के पूर्व खिलाड़ी रवि शास्त्री बुरी तरीके से हुए नजर आए हैं। उन्होंने मीडिया की खामियों का भी उल्लेख किया और उन्हें सुधारने का सुझाव दिया। वही रवि शास्त्री ने टीम के चयनकर्ताओं को भी कई सारे सुझाव दिए हैं।

Read More : IND vs AUS: हार्दिक की फिफ्टी से भी नहीं बना काम, ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेटों से जीता पहला T20 भारत को चटाई धूल

टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर रवि शास्त्री ने निकाली भड़ास

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 सितंबर को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया को मिस फील्डिंग के चलते अपना पहला T20 मैच पूरी तरह से गवाना पड़ा। टीम ने पहले बल्लेबाजी तो काफी शानदार थी। लेकिन फील्डिंग में बहुत ही घटिया रही। और जिसकी वजह से टीम इंडिया को यह खामियाजा भुगतना पड़ा इतना ही नहीं सकते थे। वह इसके बाद टीम इंडिया की इस तरह की की फील्डिंग को देखने के बाद पूर्व खिलाड़ी रवि शास्त्री का पूरी तरह से टीम इंडिया पर भड़क गए। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद एक ऐसा बयान दिया है जो समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया कमजोर फील्डिंग का राज

इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि

अगर आप इसलिए कुछ सालों में भारतीय टीम की तरफ नजर डालेंगे तो युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का मिश्रण रहा हैं। मुझे यहां ज्यादातर युवा खिलाड़ी गायब दिखाई दिए और इसीलिए फील्डिंग कमजोर दिखाई दी है। यदि आप पिछले 5 सालों को फील्डिंग के हिसाब से देखेंगे तो शायद मुझे लगता है कि टीम फील्डिंग के मामले में टॉप टीमों को टक्कर देते हुए नजर नहीं आती है।

यह बड़ी टीम टूर्नामेंट में टीम के लिए बड़ा नुकसान है यह ठीक उसी प्रकार है जैसे अपने बल्लेबाजी में 15 से 20 रन बनाए हो यदि आप फिल्डिंग की बात करेंगे तो कहां है कहा है कहां है।

Read More : IND vs AUS: हार्दिक की फिफ्टी से भी नहीं बना काम, ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेटों से जीता पहला T20 भारत को चटाई धूल