Ind Vs Sa T20 Series: साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले टीम इंडिया में हुई इस शख्स की एंट्री, बेहद अहम रहेगी टीम में भूमिका
Ind Vs Sa T20 Series: साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले टीम इंडिया में हुई इस शख्स की एंट्री, बेहद अहम रहेगी टीम में भूमिका

भारतीय क्रिकेट टीम 9 जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज खेलने के लिए मैदान में उतरने वाली है,  सीरीज का पहला मुकाबला दिल्ली में खेला जाएगा, आपको बता रहे हैं कि केएल राहुल के हाथों में टीम की कमान सौंपी गई है और इस मुकाबले के लिए कई सारे युवा खिलाड़ियों को जगह दी गई है दिल्ली में खेले जाने वाले मैच के लिए रवि शास्त्री ने प्लेइंग इलेवन चुनी है, जिसमें से उन्होंने कई सारे युवा खिलाड़ियों को जगह दी है, तो चलिए आपको बताते हैं रवि शास्त्री की प्लेइंग इलेवन के बारे में।

रवि शास्त्री की टीम में मिली युवा खिलाड़ियों को जगह

ravi shastri
ravi shastri
पूर्व कोच रवि शास्त्री के मुताबिक कप्तान राहुल और टीम मैनेजमेंट युवा खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकती है, उन्होंने एक खबर के मुताबिक रवि शास्त्री ने युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह या उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है वहीं हषर्ल पटेल और भुवनेश्वर कुमार को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया है ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को भी अपनी इस प्लेइंग इलेवन में जगह दी है।

दिनेश कार्तिक और कुलदीप यादव को किया प्लेइंग इलेवन से बाहर

dinesh kartik
dinesh kartik
जानकारी के लिए आपको बताते हैं कि रवि शास्त्री ने अपनी T20 प्लेइंग इलेवन में राहुल और ऋतुराज गायकवाड  को बतौर ओपनर शामिल किया है, वहीं ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को बतौर बल्लेबाज, शास्त्री के मुताबिक ऋषभ पंत बतौर विकेटकीपर बैट्समैन पहला मैच खेल सकते हैं।

रवि शास्त्री की प्लेइंग XI

Team india
Team india

केएल राहुल (कप्‍तान), रुतुराज गायकवाड़, इशान किशन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, भुवनेश्‍वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह/उमरान मलिक और हर्षल पटेल.

Read More – हरभजन सिंह ने कहा इस भारतीय खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी, अगर बना होता कप्तान तो धोनी और विराट को छोड़ देता पीछे