यशस्वी ने 54वीं गेंद पर खोला खाता, जहां विरोधी टीम ने की हौसला अफजाई तो वही साथी खिलाड़ी ने किया ट्रोल
यशस्वी ने 54वीं गेंद पर खोला खाता, जहां विरोधी टीम ने की हौसला अफजाई तो वही साथी खिलाड़ी ने किया ट्रोल

मुंबई और उत्तर प्रदेश के बीच में रणजी ट्रॉफी का सेमीफाइनल मुकाबला देखने को मिल रहा है। हालांकि मैच में अपनी शानदार पारी की वजह से मुंबई के ओपनर यशस्वी जयसवाल इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल सेमीफाइनल मैच में मुंबई के यशस्वी में 54 बॉल पर अपना खाता खोला है। हालांकि यशस्वी जयसवाल की खाता खोलने पर मुंबई के कई खिलाड़ियों ने और उत्तर प्रदेश की टीम के खिलाड़ियों ने ताली बजाकर उनका हौसला अफजाई की है।

जिसके बाद यशस्वी ने अपना बल्ला उठाकर सभी का अभिवादन भी स्वीकार किया। लेकिन इन सबके भेजो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा हो रहा पृथ्वी शॉ का अपने ही टीम के साथी खिलाड़ी जायसवाल को पृथ्वी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को शेयर करके ट्रोल किया है।

पृथ्वी शॉ ने किया जायसवाल को ट्रोल

instagram post
instagram post

मुंबई की टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ ने दिन का खेल समाप्त होने के बाद एक में शेयर कर जयसवाल को सोशल मीडिया पर टोल किया।आपको बता दें कि पृथ्वी से मुंबई के लिए जयसवाल के साथ ओपनिंग करते हैं और इस मैच में मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ ने 64 बॉल पर 60 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं जयसवाल ने 50 गेंदों पर अपना खाता खोला जिसके बाद पृथ्वी शॉ ने उन पर एक मी सोशल मीडिया पर शेयर किया।

यशस्वी की पारी देख आई पुजारा की याद

Yashasvi Jaiswal
Yashasvi Jaiswal

जयसवाल की इस पारी ने भारत की टेस्ट टीम में मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज पुजारा की याद दिला दी। आपको बता दें इस साल 2018 में जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में पुजारा ने 54वीं गेंद पर अपना खाता खोला था। तब उस वक्त भी डगआउट की प्रक्रिया कुछ ऐसी ही थी। हालांकि जयसवाल ने अपनी पारी की शुरुआत धीमी जरूर की लेकिन अपनी पारी को शानदार पारी बनाते हुए उन्होंने एक बड़ा शतक जड़ा। उन्होंने 372 गेंदों में 181 रन बनाए इस पारी में उन्होंने 23 चौके एक छक्का भी लगाया जयसवाल ने मैच की पहली पारी में शतक लगाया था।