IND vs SA: अगर इस सीरीज के तीसरे मैच को जीतना चाहते है ऋषभ पंत तो करना होगा, इन 3 प्लेयर्स को बाहर
IND vs SA: अगर इस सीरीज के तीसरे मैच को जीतना चाहते है ऋषभ पंत तो करना होगा, इन 3 प्लेयर्स को बाहर

भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ लगातार दूसरे मैच में भी हार का सामना करना पड़ा है। कटक में खेले गए दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया 4 विकेट से हार गई है। ऐसे में इस सीरीज की कप्तानी संभाल रहे ऋषभ पंत की कप्तानी पर कई तरह के सवाल उठने शुरू हो गए हैं। आपको बता दें कि ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम बैटिंग और बॉलिंग दोनों में ही फेल होती हुई नजर आ रही है और ऐसे में जब पंत के ऊपर सवाल उठे हैं तो पंत में इसका इल्जाम बाकी खिलाड़ियों के ऊपर छोड़ दिया है।

बौखला गए ऋषभ पंत

Rishabh pant
Rishabh pant

मैच के बाद जब भारतीय कप्तान ऋषभ पंत से सवाल हुए तो उन्होंने कहा कि हमने 10 से 15 रन बनाए भुवनेश्वर कुमार और तेज गेंदबाजों ने सबसे पहले सात से आठ ओवर में शानदार गेंदबाजी की। लेकिन उसके बाद हम विकेट नहीं ले सके। हमें उस दौरान विकेट हासिल करने थे। लेकिन हम ऐसा करने में नाकामयाब रहे।

वहीं उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा वास्तव में साउथ अफ्रीका के कप्तान ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और वह मैच को हम से कोसों दूर ले गए उम्मीद है। कि हम अगले मैच में अपने प्रदर्शन में काफी सुधार करेंगे ताकि हम बाकी के तीन मैचों में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दें और में जीत हासिल करें।

टीम के स्पिनर से खुश नहीं है पंत

Rishabh Pant
Rishabh Pant

भारतीय टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने इस बात को कहा है कि अगर मिडिल आर्डर में हमें विकेट मिल जाते तो शायद हम इस मैच में जीत हासिल कर पाते। लेकिन ऐसा नहीं हुआ आपको बता दे हैं कि पंत अपने टीम के गेंदबाजों से बिल्कुल भी खुश नहीं है। दूसरे टी-20 मैच में यूज़वेंद्र चहल ने चार ओवर में 49 रन खर्च कर दी है और महज एक विकेट ही हासिल किया तो वही अक्षर पटेल और आवेश खान दोनों ही यहां पर फ्लॉप साबित दिखाई दिए।