IND vs NZ, STAT: महामुकाबले में बने 21 बड़े रिकॉर्ड, शुभमन गिल ने लगाई रिकार्ड्स की झड़ी
IND vs NZ, STAT: महामुकाबले में बने 21 बड़े रिकॉर्ड, शुभमन गिल ने लगाई रिकार्ड्स की झड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम में समय सलामी बल्लेबाज शुभ्मन गिल का बल्ला काफी धमाल मचाया हुआ दिखाई दे रहा है । न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में दोहरा शतक T20 में शानदार शतकीय पारी देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया है। गिल अपने बल्ले से गेंदबाजों पर कहर बरपा रहे हैं तो वहीं इस खिलाड़ी के प्रदर्शन ने सभी का दिल जीता है। भारत में ही नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी दिल के चर्चे खूब सुनाई दे रहे हैं।

Read More : बिन शादी के ही पापा बन चुके है क्रिकेट के ये 3 फौलादी खिलाड़ी, लिस्ट में शामिल है भारतीय टीम का ये दिग्गज खिलाड़ी

न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 मैच छाए शुभमन

Shubman Gill 126* of 63 | Pakistani Reaction

गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में तीसरे टी-20 मुकाबले में 126 रन बनाए थे 63 गेंदों का सामना करते हुए खिलाड़ी ने 12 चौके और सात छक्के की मदद से 126 रनों की पारी खेली थी। हालांकि इस दौरान खिलाड़ी का स्ट्राइक रेट भी 200 से ज्यादा का था। गिल के शॉर्ट्स और उनके आत्मविश्वास ने पाकिस्तानी फैंस को भी काफी प्रभावित किया है। यही वजह है कि 23 साल के खिलाड़ी का हर कोई दीवाना हो गया है।

पाकिस्तानी फैंस से मिला गिल को प्यार

यूट्यूब पर पाकिस्तानी चैनल के कई सारे वीडियोस वायरल हो रहे हैं। जहां फैंस भारतीय बल्लेबाज शुभमन की काफी तारीफ कर रहे हैं। एक ऐसा ही वीडियो जहां पाकिस्तान के फैंस गिल को अगला विराट कोहली और बाबर आजम मानते हैं। तो वहीं यह फैंस बीच बाजार में खड़े होकर गिल के बारे में बात कर रहे हैं और कहते हैं कि ये खिलाड़ी आने वाले समय में बाबर आजम और विराट कोहली को पीछे छोड़ देगा।

खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से जीता दिल

पाकिस्तानी फैंस गिल को वर्ल्ड कप में देखना चाहते हैं। उनका मानना है कि युवा खिलाड़ी इस साल भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप का अहम हिस्सा होंगे हालांकि इस वीडियो को देखकर यह बात तो साफ हो चुकी है कि इस खिलाड़ी से भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी मोहब्बत की जा रही है। पाकिस्तानी मुल्क से भी उन्हें काफी प्यार मिल रहा है वनडे और टी-20 के बाद अफजल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेंगे। जिसके लिए वह पूरी तरीके से तैयार है और इस समय टीम के साथ नागपुर में प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा भी बने हुए हैं।

Read More : टीम इंडिया को मिला बुमराह से भी घातक गेंदबाज, इरफान पठान बहा रहे है खिलाड़ी पर पसीना