3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने पकिस्तान पहुंची वेस्टइंडीज की टीम, होटल में हुआ भव्य स्वागत साथ ही मिली 6000 आर्मी की तैनाती
3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने पकिस्तान पहुंची वेस्टइंडीज की टीम, होटल में हुआ भव्य स्वागत साथ ही मिली 6000 आर्मी की तैनाती

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज यानी 8 जून से खेला जाएगा। हालांकि सीरीज को खेलने के लिए वेस्टइंडीज की टीम सोमवार को ही पाकिस्तान पहुंच चुकी है और दोनों टीमों के बीच बेहतरीन टक्कर देखने को मिलने वाली है। आपको बता दें कि इस सीरीज में कप्तान के रूप में निकोलस पूरन और बाबर आजम एक दूसरे जीत के लिए भिड़ने वाले हैं।

सोमवार को जब वेस्टइंडीज की टीम पाकिस्तान पहुंची है तो उनका बेहद ही भव्य तरीके से स्वागत किया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान में हुआ टीम का भव्य स्वागत

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी एयरपोर्ट से सीधे अपने होटल के लिए रवाना हो गए। होटल में घुसने से पहले उनका फूलों के साथ और गुलदस्ते के साथ बेहद भव्य तरीके से स्वागत किया गया। वहीं पाकिस्तान की जनता ने सोशल मीडिया के जरिए वेस्टइंडीज की टीम को सपोर्ट करने के साथ-साथ उनका स्वागत भी किया।

यह होंगे टीम के वनडे और टी20 कप्तान और उपकप्तान

Kieron Pollard
Kieron Pollard

जानकारी के लिए आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कीरोन पोलार्ड के अंतरराष्ट्रीय संन्यास के बाद निकोलस पूरन को पुरुष वनडे और टी-20 अंतरराष्ट्रीय टीमों की कप्तानी दे दी गई है। वहीं उप कप्तान की भूमिका होप निभाएंगे।

6000 सुरक्षा कर्मियों के बीच रहेगी टीम

west indies vs pakistan
west indies vs pakistan

जानकारी कि आपको बता दें कि सुरक्षा के मामलों को देखते हुए पाकिस्तान के डीसी ताहिर वानों ने रविवार को इस बात को बताया है कि पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच 8 जून से वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट श्रंखला शुरू होने वाली है। आपको बता दें कि इस दौरान स्टेडियम में 6000 आर्मी की तैनाती की जाएगी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक सुरक्षा मानकों पर भी विशेष जोर दिया गया है।