PAK VS WI: क्रिकेट के मैदान में छक्का लगाने के लिए उठाया था बल्ला लेकिन उड़ गया स्टंप,देखें वीडियो
PAK VS WI: क्रिकेट के मैदान में छक्का लगाने के लिए उठाया था बल्ला लेकिन उड़ गया स्टंप,देखें वीडियो

क्रिकेट का मैदान एक ऐसा मैदान है। जहां आपको हर नजारा देखने को मिल सकता है। हालांकि इस मैदान पर कई सारे खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं। जहां कोई बल्लेबाज शून्य रन बनाकर आउट हो जाता है तो वहीं कई सारे बल्लेबाज क्रिकेट के ऐसे होते हैं। जो अपने बल्लेबाजी का तूफान इस मैदान पर दिखाते हैं। तो चलिए आज हम आपको एक ऐसे ही खबर के बारे में बताते हैं। जो इस समय काफी ज्यादा चर्चा में है।

जी हां ऐसा ही एक नजारा पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच शुरू हुई वनडे सीरीज के पहले मैच के दौरान देखने को मिला। जब अपनी बल्लेबाजी का हुनर दिखा रहे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शाई होप को पाकिस्तान के गेंदबाज हारिस राउफ ने इस तरह क्लीन बोल्ड किया कि जिसको देखने के बाद दर्शकों की आंखें फटी की फटी रह गई।

बेहतरीन गेंदबाजी करके उड़ाया खिलाड़ी का स्टंप

आपको बता दें कि यह नजारा 44वें ओवर में देखने को मिला। शाई 15 चौके और 1 छक्का लगाकर सेंचुरी पूरी करने के बारें में सोच रहे थे। तब टीम का स्कोर मैच 245 रन था और यह खिलाड़ी इस स्कोर को और ज्यादा बढ़ाना चाहता था। लेकिन उन्हें क्या पता था कि इस गेंदबाज की अगली द गेम उनका क्या हाल करने वाली है। जैसे ही इस गेंदबाज ने इस ओवर की चौथी गेंद डाली वैसे ही बल्लेबाज इस गेंद पर 1 छक्का लगाने के बारे में सोच रहे थे लेकिन वह थोड़ा सा चूक गए और गेंद ने उनके स्टंप उखाड़ दिए इसको देखने के बाद दर्शक हैरान रह गए।

शाई होप ने लगाई 12वीं सेंचुरी

आपको बता दें कि इस मैच में वेस्टइंडीज के ओपनर शाई होप में शानदार पारी खेलते हुए दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इस खिलाड़ी ने अपने वनडे करियर में 12 शतक जड़ें है। उनकी शानदार बल्लेबाजी को देखकर दर्शक उनके फैन हो गए हैं।

10 ओवर में लिए 4 विकेट

pak vs west indies
pak vs west indies

इस गेंदबाज ने भी इस मैच में शानदार गेंदबाजी की और 10 ओवर में 77 रन देकर 4 विकेट हासिल कर ली है। उन्होंने शाई होप का विकेट लेने के साथ ही निकोलस पूरन को 21 रन और रोमारियो शेफर्ड को 25 और अकील होसेन को 8 रन पर मैदान से रवाना कर दिया था। वही तूफानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने 10 ओवर में महज 55 रन देकर दो विकेट चटका दिए।