आशीष नेहरा ने पंत के टी20 इंटरनेशनल खेलने और न खेलने को लेकर किया बड़ा खुलासा, साथ ही दे डाली एक सलाह
आशीष नेहरा ने पंत के टी20 इंटरनेशनल खेलने और न खेलने को लेकर किया बड़ा खुलासा, साथ ही दे डाली एक सलाह

टीम इंडिया ने अभी हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 पांच दिवसीय मैचों की सीरीज खेली है। जिसमें भारत की कप्तानी ऋषभ पंत संभाल रहे थे। ऐसे में वे बतौर कप्तान ऋषभ पंत के बारे में बात करें तो उनका बल्ला ज्यादातर सीरीज में खामोशी दिखाई दिया है। हालांकि आपको बता दें कि जहां इस सीरीज के लिए कप्तान केएल राहुल को बनाया गया था। लेकिन चोटिल होने के चलते यह कप्तानी ऋषभ पंत को दे दी गई है और हार्दिक पांड्या को इनके साथ उप कप्तान नियुक्त किया गया।

ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा इस बात को मानते हैं कि टीम इंडिया T20 इंटरनेशनल विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बिना भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। इस चीज को लेकर नेहरा ने कई सारी बातें कहीं हैं।

अपनी टेक्निक में कुछ कर सकते हैं बदलाव

Pant

आशीष नेहरा ने एक मीडिया रिपोर्ट से बातचीत करते हुए कहा है कि वह अपनी टेक्निक में कुछ टेक्निकल बदलाव कर सकते हैं। नई टेक्निक का इस्तेमाल कर सकते हैं और तय कर सकते हैं कि वह कब कहां खड़े होंगे। ताकि गेंद उनके करीब आ सके। इसी के साथ उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा कि है देखना भी पड़ेगा कि गेंदबाजों ने किस तरह से उन्हें आउट होने का पैटर्न ढूंढा है। लेकिन जो चीज मुझे सबसे ज्यादा परेशान कर रही है। वह यह है कि वह एक तरीके से अपने आउट होने के पैटर्न को नहीं पकड़ पा रहे हैं।

ऐसी कोई मोहर नहीं है

Aasish Nehra
Aasish Nehra

हालांकि जब आशीष नेहरा से यह सवाल किया गया कि क्या भारतीय टीम पंत के बिना T20 इंटरनेशनल मैच खेल सकती है या नहीं तो इस पर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी मोहर नहीं है। जो इस बात को सुनिश्चित कर सके कि वह खेलेंगे या नहीं। उसे चोट भी लग सकती है। लेकिन बीच में बहुत सारे गेम है। हमारे पास 10 T20 इंटरनेशनल और फिर एशिया का को भी है।