MI VS GT : "बल्लेबाजों के लिए आगे बढ़ना काफी मुश्किल है... ", मुंबई के बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने वाले राशिद ने बताया जीत का मंत्र
MI VS GT : "बल्लेबाजों के लिए आगे बढ़ना काफी मुश्किल है... ", मुंबई के बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने वाले राशिद ने बताया जीत का मंत्र

GT VS MI : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज आईपीएल 2023 का 35 वा मुकाबला खेला गया। जिसमें गुजरात टाइटंस के सामने मुंबई की टीम थी रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी करने का बड़ा फैसला लिया। जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान 207 रनों का स्कोर खड़ा किया जिस लक्ष्य का पीछा करने में मुंबई की टीम नाकामयाब रही और गुजरात में एक बार फिर से जीत का स्वाद चखा।

Read More : आईपीएल 2023 में इस ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान में उतर सकती है सनराइजर्स हैदराबाद, इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जिम्मेदारी

राशिद खान ने दी प्रतिक्रिया

“यह अभी तक अच्छा है, कुछ चीजें मैं लाइन और लेंथ के साथ अधिक सुसंगत होने के लिए काम कर रहा हूं। खुशी है कि मुझे कुछ विकेट मिले लेकिन साथ ही कुछ क्षेत्रों पर काम करने की जरूरत है। बाकी सीजन का भी इंतजार है। वो पहले 3 ओवर उन्हें शांत रखने में कामयाब रहे. जब तक आप सही एरिया में हिट कर रहे हैं, मुझे लगता है कि बल्लेबाजों के लिए आगे बढ़ना काफी मुश्किल है। वह मेरे दिमाग में था।

(नूर अहमद पर) उसे टीम में रखना और पिछले साल से उसके साथ गेंदबाजी साझेदारी साझा करना बहुत अच्छा है। वह बच्चा, वह बस सीखना चाहता है और वह बहुत मेहनत कर रहा है। पिछले साल वह जिस तरह से काम कर रहे थे, नेट्स में खूब गेंदबाजी की, सवाल पूछते रहे। यहां तक ​​कि जब मैं जिम में था, वह जिम में आ रहे थे और कह रहे थे, ‘चलो यहां जिम में गेंदबाजी करते हैं।’ 1AM, 2 AM वो जिम में मेरे साथ बॉलिंग कर रहा था।

वह और बेहतर होकर प्रदर्शन करना चाहते थे। उसे अब मौका मिल गया है और वह डिलीवरी कर रहा है। मैं उसके लिए बहुत खुश हूं कि वह डिलीवरी कर रहा है। जीटी और अफगानिस्तान के लिए भी यह एक अच्छी खबर है।” 

राशिद खान ने उधेड़ी मुंबई के बल्लेबाजों की बखिया

208 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत काफी ज्यादा खराब थी। टीम के कप्तान यानी कि रोहित शर्मा 2 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे तो वह ईशान किशन 13 रन बनाकर आउट हो गए /टीम के लिए कैमरून ने 33 रनों की पारी खेली वही तिलक वर्मा ने 2 रन सूर्यकुमार यादव ने 23 रन वहीं मुंबई के लिए टीम डेविड अपना खाता भी नहीं खोल पाए।

टीम के लिए निहाल वाधवा 40 चावला ने 18  रन बनाने का काम किया अर्जुन तेंदुलकर ने 13  रन जैसन ने 3 रन बनाएं। वहीं अगर बाद गुजरात की तरफ से गेंदबाजों की करें तो हार्दिक पांड्या को एक विकेट राशिद खान को दो विकेट नूर अहमद ने सबसे ज्यादा यानी कि 3 विकेट लेने का काम किया है।

Read More : आईपीएल 2023 के लिए लखनऊ सुपर जायंटस ने लांच की नई जर्सी, क्या है इसकी खासियत, जानिए क्यों हुई ये ट्रोल