भारतीय टीम के लिए सामने आई बुरी खबर, रणजी ट्रॉफी के दौरान चोटिल हुआ स्टार बल्लेबाज़!
भारतीय टीम के लिए सामने आई बुरी खबर, रणजी ट्रॉफी के दौरान चोटिल हुआ स्टार बल्लेबाज़!

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का समापन होने के बाद भारत और साउथ अफ्रीका के बीच t20 सीरीज खेली जानी है। लेकिन इस बीच अभी भारत में रणजी ट्रॉफी खेली जा रही है। हालांकि मैच का पहला दिन उत्तर प्रदेश और कर्नाटक के लिए काफी ज्यादा रोमांच से भरपूर रहा है। जहां उत्तर प्रदेश के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी का कमाल दिखाया। वहीं कर्नाटक के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। जी हां कर्नाटक का स्टार खिलाड़ी मैच के दौरान चोटिल हो गया है।

रणजी ट्रॉफी के दौरान चोटिल हुआ खिलाड़ी

उत्तर प्रदेश के लिए गेंदबाजी करने सौरभ आए थे। उन्होंने मयंक अग्रवाल के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी की। लेकिन आखिरी गेंद उन्होंने शार्ट रखी जिस पर मयंक अग्रवाल बहुत बुरी तरीके से चोटिल हो गए। और वह मैदान में दर्द की वजह से गिर पड़े। पहले बॉल उनके हाथ पर लगी और फिर सीधा उनकी पसलियों को टकराते हुए गेंद निकल गई। शरीर पर गेंद लगने के बाद वह दर्द से लगातार कराते हुए नजर आए। इस दौरान उन्हें इस तरह देख फिजियों को मैदान पर आना पड़ा। जिसके बाद वह जमीन पर ही लेट गए। वह दर्द में दिखाई दे रहे थे। हालांकि कुछ समय के बाद में अग्रवाल उठ खड़े हुए, लेकिन वो ज्यादा देर तक मैदान में नहीं टिक पाए और आउट होकर वापस पवेलियन जा पहुंचे।

भारतीय टीम से बाहर चल रहा है यह खिलाड़ी

mayank agarwal
mayank agarwal

आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल इन दिनों लगातार अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं, वहीं सिलेक्टर्स ने उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए भी टीम में चयन नहीं किया है। आईपीएल 2022 की बात करें, उस दौरान भी मयंक अग्रवाल सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक की गेंद से चोटिल हो गए थे। हालांकि अगर उनके आईपीएल के इस सीजन पर नजर डालें, तो उन्होंने भारत के लिए टेस्ट मैचों में 1488 रन बनाए हैं, जिसमें इनके चार शतक भी शामिल है।

यूपी के गेंदबाज़ साबित हुए हिट

mayank agarwal
mayank agarwal

बात अगर उत्तर प्रदेश की करें, तो आपको बता दें कि रणजी ट्रॉफी के इस मैच के दौरान यूपी के गेंदबाजों ने अपना दमखम दिखाया है। हालांकि इस मैच के दौरान उत्तर प्रदेश के कप्तान करण शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था और सौरव ने सही साबित करने की पूरी कोशिश की बाएं हाथ के बेहतरीन स्पिनर सौरव कुमार और तेज गेंदबाज शिवम मावी ने मिलकर 7 विकेट चटकाए । जिसे यूपी ने रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल के पहले दिन रात कर्नाटक का स्कोर 7 विकेट पर 213 कर दिया था। हालांकि सौरभ कुमार चार, तो वही शिवम मावी तीन विकेट चटकाने में कामयाब हासिल हुए।

Read More – हार्दिक नहीं बल्कि यह स्टार ऑलराउंडर बनेगा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केएल राहुल की पहली पसंद!