SL VS AUS: खतरनाक फील्डर बने ग्लेन मैक्सवेल, एक हाथ से लपका अविश्वसनीय कैच, देखिये वायरल वीडियो
SL VS AUS: खतरनाक फील्डर बने ग्लेन मैक्सवेल, एक हाथ से लपका अविश्वसनीय कैच, देखिये वायरल वीडियो

ग्लेन मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी का वो नाम है। जो अपने दम पर मैच को जिताने की कुब्बत रखता है। बल्लेबाजी और गेंदबाजी हो या फिर मैदान पर फील्डिंग करनी हो। इस खिलाड़ी को हर एक फील्ड में महारत हासिल है। आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी का एक अलग अंदाज आज मंगलवार को श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए चौथे वनडे मैच के दौरान सामने आया है।

पहले तो इस खिलाड़ी ने अपनी गेंदबाजी में सब के पसीने छुड़ा दिए जहां इस खिलाड़ी ने 8 ओवर में 49 रन देकर 1 विकेट चटकाया। वही इस दौरान उन्होंने एक ऐसा शानदार कैच लपका जो सुर्खियों में चला गया।

इस कैच को लेकर सुर्खियों में आ गया यह खिलाड़ी

दरअसल आपको बता दें कि यह नजारा 27 की उम्र में देखने को मिला। जब श्रीलंका के चौथे नंबर के बल्लेबाज धनंजय 60 गेंदों में 60 रन बनाकर खेल रहे थे मिशेल ऐसे ही ओवर की दूसरी गेंद डाली धनंजय ने ऐसे शार्ट मिडविकेट के ऊपर शॉट मारने के बारें में सोचा। लेकिन उनके बगल में खड़े फील्डर मैक्सवेल ने दौड़ लगाकर इस कैच पर अपना झपट्टा मार लिया और एक हाथ से एक अविश्वसनीय कैच लपक लिया। जिसे देखकर सब मैदान में हैरान रह गए और ऑस्ट्रेलियाई टीम का खेमा खुशी से झूम उठा।

चरित ने जमाई सेंचुरी

west indies and shri lanka
west indies and shri lanka

दरअसल आपको बता दें कि इस मैच की अगर बात करें तो चेरित ने शानदार पारी खेलते हुए सेंचुरी लगा डाली उन्होंने 10 चौके और एक छक्का भी जमाया जबकि धनंजय ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 61 गेंदों में 60 रन बनाए। दोनों बल्लेबाजों की शानदार पारी के चलते श्रीलंका ने 49 ओवर में 259 रन बना डाले वहीं। अगर ऑस्ट्रेलिया के बाद करें तो ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पेंट कमिंस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 9 ओवर में 37 रन देकर दो विकेट लिए हैं।

श्रीलंका ने हासिल की जीत

shri lanka
shri lanka

श्रीलंका ने चौथे ओवर में 4 रनों से शानदार जीत दर्ज की है। आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर सेंचुरी से चूक गए और 99 रन बनाकर आउट हो गए थे लास्ट ओवर की आखिरी गेंद पर ऑस्ट्रेलिया की टीम को 4 रनों की जरूरत थी। लेकिन दसुन शनाका ने मैथ्यू कुहनेमन को चरित असलांका के हाथों कैच लपकवाकर उनको वापस पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इसी के साथ श्रीलंका ने 4 रनों के साथ जीत को हासिल किया