इंग्लैंड में टीम इंडिया के खिलाफ मैच खेलने मैदान में उतरे ये 4 भारतीय खिलाड़ी, जानिए क्या है पूरा मामला
इंग्लैंड में टीम इंडिया के खिलाफ मैच खेलने मैदान में उतरे ये 4 भारतीय खिलाड़ी, जानिए क्या है पूरा मामला

टीम इंडिया पूरे 3 महीने के बाद यानी कि आज के दिन 23 जून को लाल गेंद के साथ मैदान में उतरेगी। आपको बता दें कि यह मुकाबला 4 दिनों का होने वाला है। भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से एकमात्र टेस्ट मैच एजबेस्टन, बर्मिंघम में खेला जाना है। जिसका ये चार दिन का एक प्रेक्टिस मैच होने वाला हैं। इंग्लिश टीम के खिलाफ दमदार प्रैक्टिस करने के लिए टीम इंडिया ने एक खास योजना बनाई हैं। इस मैच में भारतीय टीम के चार खिलाड़ी है अपनी ही टीम के खिलाफ मैदान में खेलने वाले हैं। ऐसे में मैच के शुरू होने से एक दिन पहले ही लीसेस्टरशायर ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है ।

लिस्टरशायर ने जारी किया अपना यह बयान

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीसीसीआई कहता है कि टीम के सभी खिलाड़ियों को मैदान में खेलने का मौका मिले और इसी कारण से यह फैसला भी लिया गया है। आपको बता दें कि अपने बयान में उन्होंने कहा है कि लीसेस्टरशायर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का स्वागत करते हैं।

ऐसे में पुजारा पंत जसप्रीत बुमराह कृष्णा एल सी सी टीम के साथ जोड़ने वाले हैं। जिनकी कप्तानी ओपनिंग बल्लेबाज सैम इवान्स के पास है आपको बता दें कि एलसीसीसी बीसीसीआई और ईसीबी सभी ने इस बात को तय किया। ताकि मेहमान टीम के सभी खिलाड़ियों को मौका मिलना चाहिए।

दोनों टीमों की स्क्वाड पर एक नजर;

Team india
Team india

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, केएस भरत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव.

लीसेस्टरशायर: सैम इवान्स (कप्तान), रिहान अहमद, सैम बेट्स (विकेटकीपर), नेट बाउली, विल डेविस, जॉय एविसन, लुईस किंबर, अभी साकंडे, रोमन वाकर, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा.