ENG vs IND: कप्तानी गयी लेकिन रुतबा नहीं...., वॉर्म अप मैच से खिलाड़ियों में जोश भरते हुए दिखाई दिए विराट कोहली
ENG vs IND: कप्तानी गयी लेकिन रुतबा नहीं...., वॉर्म अप मैच से खिलाड़ियों में जोश भरते हुए दिखाई दिए विराट कोहली

टीम इंडिया और इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट की तैयारियां पूरी जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं। आपको बता दें कि यह मैच 1 जुलाई से एजबेस्टन में खेला जाएगा। इससे पहले टीम इंडिया का उनकी टीम । जुलाई से इंग्लैंड विरुद्ध चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच भी खेलने वाली है। आपको बता दें टीम इंडिया इसके लिए जमकर पसीना बहा रही है हालांकि बीसीसीआई ने प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर किया है।

इतना ही नहीं इसी के साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली की मीडिया को अपना अनुभव शेयर कर रहे हैं। टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा भी शांत खड़े होकर उनकी बात को सुन रहे हैं। दरअसल आपको बता दें कि विराट के पास इंग्लैंड में खेलने का अनुभव काफी ज्यादा रहा है ऐसे में टीम को प्रेरित करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कप्तानी वाला अंदाज भूल नहीं पाए हैं विराट

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रह चुके विराट कोहली ने इसी साल दक्षिण अफ्रीकी दौरे के बाद टेस्ट की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। लेकिन कप्तानी का अंदाज आज भी विराट कोहली के अंदर कूट-कूट कर भरा है। यही वजह है कि वह मैदान में अपने सभी खिलाड़ियों को प्रेरित कर रहे थे और टीम की हौसला अफजाई कर रहे थे। इस दौरान टीम के हेड कोच और कप्तान रोहित शर्मा उनकी बात को सुन रहे थे।

विराट ने शेयर किया ट्वीट

Virat Kohli
Virat Kohli

दरअसल आपको बता रहे हैं कि विराट कोहली ने वॉर्म अप मैच से पहले अपने प्रैक्टिस सेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें वह राहुल द्रविड़ के साथ दिखाई दे रहे हैं। जिस पर विराट ने लिखा है अच्छे से अभ्यास करो और तुम खुश रहो।

पिछले साल भी पांच मैचों की सीरीज का हिस्सा है

Virat Kohli
Virat Kohli

दरअसल आपको बता दें कि टीम इंडिया 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलने वाली है। यह मैच पिछले साल हुई पांच मैचों की सीरीज का एक अहम हिस्सा है। जिसे कोविड-19 थे स्थगित कर दिया गया था। टीम इंडिया फिलहाल सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। टेस्ट को जीतकर भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में अपना दावा भी पेश कर सकती है।