Ind Vs Sa T20 Series: साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले टीम इंडिया में हुई इस शख्स की एंट्री, बेहद अहम रहेगी टीम में भूमिका
Ind Vs Sa T20 Series: साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले टीम इंडिया में हुई इस शख्स की एंट्री, बेहद अहम रहेगी टीम में भूमिका

9 जून से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच t20 सीरीज का आगाज होने वाला है। उससे पहले नई दिल्ली के मैदान में टीम इंडिया की प्रैक्टिस भी शुरू हो चुकी है। आपको बता दें कि केएल राहुल की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस सीरीज को अपने नाम करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। इस बीच टीम इंडिया में एक और नए सदस्य की एंट्री हो गई है। जी हां तो चलिए आपको बताते हैं कि टीम इंडिया से जुड़ने वाला यह नया सदस्य कौन है।

टीम इंडिया को मिला नया फिजियो

जानकारी कि आपको बताते हैं कि भारतीय टीम में किस नए शख्स की एंट्री हुई है। केकेआर के पूर्व स्टाफ कमलेश जैन ने बतौर फिजियो टीम इंडिया को ज्वाइन कर लिया है। जी हां उन्होंने नितिन पटेल की जगह ली है। जो लंबे समय से भारतीय टीम का हिस्सा बने हुए थे। हालांकि अब नितिन पटेल को नई जिम्मेदारी दी गई है और वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी पहुंच गए हैं।

केकेआर के साथ कर चुके हैं 10 साल काम

Kamlesh jain
Kamlesh jain

जानकारी की आपको बता दें कि कमलेश जैन ने आईपीएल में केकेआर के साथ 10 साल तक काम किया है। वह अब भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं दिल्ली में 6 जून को जब भारतीय टीम प्रैक्टिस कर रही थी। उस दौरान कमलेश जैन को वहां पर देखा गया।

9 जून को खेला जाएगा पहला मैच

Team india
Team india

आपको बता दें कि भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का पहला मैच 9 जून को दिल्ली में खेला जाएगा। जिसके बाद 12 14 17 19 जून को भी मैच खेले जाएंगे। आईपीएल के तुरंत बाद भारतीय टीम का ये पहला इंटरनेशनल सीरीज है। हालांकि इन दिनों भारतीय टीम की प्रैक्टिस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। लेकिन अब वह पूरी अफ्रीका सीरीज़ का हिस्सा रहेंगे।