'पत्रकार हो तो क्या कुछ भी कहोगे', जब कप्तान रोहित शर्मा के फैंस के हत्थे चढ़ा पत्रकार, जमकर सुनाई खरीखोटी
'पत्रकार हो तो क्या कुछ भी कहोगे', जब कप्तान रोहित शर्मा के फैंस के हत्थे चढ़ा पत्रकार, जमकर सुनाई खरीखोटी

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि आईपीएल के समापन के बाद भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के साथ पांच दिवसीय T20 इंटरनेशनल मैच सीरीज का सामना कर रही है। ऐसे में जहां इस सीरीज में कई सारे दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। तो वहीं युवा खिलाड़ियों का टीम में चयन किया गया है। लेकिन लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

खासतौर से कई दिग्गज खिलाड़ियों के ऊपर कि उन्हें आईपीएल के बाद आराम क्यों दिया गया है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम को लगातार कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का मानना है कि टीम में स्टार खिलाड़ियों की कमी की वजह से टीम इंडिया 2 मैचों में हार चुकी है। हालांकि टीम के 4 खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला बीसीसीआई का था।

लेकिन अब क्रिकेट के प्रेमी शायद लगातार मिली इस सीरीज के दो हार से भड़क गए हैं। जिसके बाद वह लगातार ट्विटर पर आलोचना कर रहे हैं अब ऐसे में ही एक पत्रकार ने रोहित शर्मा पर कई तरह के सवाल करते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट कर दिया। जिसकी वजह से क्रिकेट की दुनिया में अच्छा खासा बवाल मच गया। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी कहानी।

बीसीसीआई का यह फैसला पड़ सकता है महंगा

Rohit Sharma
Rohit Sharma

आईपीएल के समापन के बाद बीसीसीआई ने भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों को आराम करने का फैसला लिया था। लेकिन लगातार सीरीज के दो मैचों में हार मिलने के बाद बीसीसीआई का यह फैसला इंडिया टीम को महंगा पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। क्योंकि इसी बीच इंडियन टीम की दूसरी हार पर एक वरिष्ठ पत्रकार ने रोहित शर्मा पर कई सारे सवाल जवाब तलब की है। इसके बाद से रोहित शर्मा के फैंस ने इस पत्रकार को खूब खरी-खोटी भी सुनाई है।

सोशल मीडिया पर भड़का पत्रकार

रोहित शर्मा पर एक वरिष्ठ पत्रकार ने अपनी भड़ास निकालते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट करके कहा है कि टीम इंडिया जहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार संघर्ष कर रही है। तो वहीं टीम के महान खिलाड़ी लगातार आराम कर रहे हैं। यह ट्वीट रोहित शर्मा के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। जिसके बाद उन्होंने इस पत्रकार पर कई तरह के सवाल देखते हुए उन्हें खूब ट्रोल भी किया है।

विराट और बुमराह को भी मिला आराम

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीसीसीआई ने सिर्फ रोहित शर्मा को ही नहीं बल्कि विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे बड़े खिलाड़ियों को भी आईपीएल के समापन के बाद आराम देने का ऐलान किया था। ऐसे में रोहित शर्मा पर उठे सवाल पर उनके फैंस बुरी तरह भड़क गए हैं और पत्रकार की क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।