team india
team india

टीम इंडिया अभी साउथ अफ्रीका के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलने में बिजी है कि तीन मैच हो चुके हैं और इन तीन मैचों में से दो मैच साउथ अफ्रीका के नाम है। तो वह एक मैच भारतीय टीम ने अपने नाम किया है। आपको बता दें कि इन तीनों मैचों में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में अभी तक एक भी बदलाव भी नहीं हुआ है। हालांकि कई सारे खिलाड़ी ऐसे हैं।

जो बाहर बेंच पर बैठे अपने पहले मौके का इंतजार कर रहे हैं इसलिए आज हम आपको ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। लेकिन इन खिलाड़ियों को अभी तक इंडिया में एक भी मौका नहीं मिला है।

दीपक हुड्डा

Deepak hooda
Deepak hooda

आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीतने वाले दीपक को सीरीज में अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। दीपक मिडिल ऑर्डर के बेहतरीन बल्लेबाज हैं। और साथ में गेंदबाजी में भी कमाल दिखाते हैं। आईपीएल 2022 का सीजन दीपक के लिए सबसे बेहतरीन रहा है आपको बता दे इस सीजन में खिलाड़ी ने 15 मैचों के दौरान 451 रन बटोरे थे।

अर्शदीप सिंह

arshdeep singh
arshdeep singh

यह खिलाड़ी आईपीएल 2022 में बड़े-बड़े बल्लेबाजों पर भारी पड़ते हुए दिखाई दिए थे। आपको बता दें कि वह अभी भी टीम इंडिया में खेलने के लिए काफी इंतजार कर रहे हैं। यह खिलाड़ी मैदान में बेहतरीन यार्कर फेंकने के लिए जाने जाते हैं। इसी के साथ में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाना चाहते हैं। लेकिन उन्हें अभी तक मौका नहीं मिला है। आईपीएल के सीजन को खेलते हुए खिलाड़ी ने 10 विकेट हासिल किए हैं।

उमरान मलिक

umran malik
umran malik

इस लिस्ट में सबसे आखिरी नाम आता है उमरान मलिक का। जो अपने डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस खिलाड़ी को टीम की तरफ से अभी एक भी मौका नहीं मिला है आईपीएल 2022 में खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा तेज गेंद फेंकी थी। और इसी के साथ यह सबसे ज्यादा तेज गेंद फेंकने वाले भारतीय गेंदबाज भी है। यही नही ये खिलाड़ी दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं।