इंडियन टीम के इन 3 खिलाड़ियों को नहीं खेलना चाहिए था अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट, कुछ मैच खेलकर ही हो गया करियर खत्म
इंडियन टीम के इन 3 खिलाड़ियों को नहीं खेलना चाहिए था अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट, कुछ मैच खेलकर ही हो गया करियर खत्म

इंडियन क्रिकेट टीम में कई सारे खिलाड़ी आए हैं और गए हैं। जहां कुछ खिलाड़ी ऐसे रहे हैं। जिन्होंने अपने प्रदर्शन के दम पर खूब नाम कमाया है तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे रहे हैं। जिनके खराब प्रदर्शन ने उन्हें टीम से बाहर करवा दिया हैं। तो चलिए आज हम आपको इस लिस्ट में कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं। जिनका अंतरराष्ट्रीय करियर बहुत ही कम दिनों का रहा है। क्योंकि उनका खराब प्रदर्शन उनके करियर में रोड़ा बनकर सामने आया है। जिसकी वजह से उनको बेहद कम अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का मौका मिला है।

वीआरवी सिंह

V. R. V. Singh
V. R. V. Singh

यह बात तो सभी जानते हैं कि ऑलराउंडर वीआरवी सिंह ने साल 2006 में भारत की ओर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। आपको बता दें कि इस खिलाड़ी का अभी अंतरराष्ट्रीय करियर बेहद कम दिनों का रहा है। उन्होंने भारत के लिए महज पांच टेस्ट मैचों में 43 रन ही बनाए हैं और 8 विकेट अपने नाम किए हैं इसके अलावा वरिष्ठ खिलाड़ी करियर की बात करें तो दो वनडे मैचों में खिलाड़ी ने महज 8 रन ही बनाए हैं।

सुदीप त्यागी

Sudeep Tyagi
Sudeep Tyagi

सुदीप त्यागी ने साल 2009 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डी वाई पाटिल स्टेडियम में अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का डेब्यू किया था। इसके साथ ही इस खिलाड़ी ने श्रीलंका के खिलाफ T20 क्रिकेट में अपना डेब्यू दर्ज कराया था। उन्होंने भारत की ओर से मैच 4 वनडे मैच खेलते हुए 3 विकेट चटकाए हैं जबकि एक टी-20 मैच खेलते हुए इन्होंने एक भी विकेट नही लिया।

आकाश चोपड़ा

aakash chopra
aakash chopra

इस लिस्ट में आखिरी नाम आता है आकाश चोपड़ा का आपको बता दें हैं कि आकाश चोपड़ा दिल्ली की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले फर्स्ट क्लास क्रिकेट में बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे। जिसके बाद उन्हें साल 2003 में न्यूजीलैंड के खिलाफ अहमदाबाद में टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला था हालांकि वह भारत की ओर से आठ टेस्ट मैच खेल चुके हैं। लेकिन उन्होंने इस दौरान में 437 रन ही बनाए हैं।