IND vs SA: इस खिलाड़ी की वजह से जीता हुआ मैच हार गयी टीम इंडिया, एक गलती ने किया सब तबाह
IND vs SA: इस खिलाड़ी की वजह से जीता हुआ मैच हार गयी टीम इंडिया, एक गलती ने किया सब तबाह

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 से ज्यादा रन बनाने के बावजूद भी टीम इंडिया के हिस्से में हार आई है। आपको बता दें कि जहां साउथ अफ्रीका की टीम ने 7 विकेट से इस मैच को अपने नाम किया तो वहीं टीम इंडिया जीत के बेहद करीब होने के बाद भी इस मैच को जीत नहीं पाई।

टीम की हार में विलेन साबित हुआ यह खिलाड़ी

वैसे तो भारतीय टीम के गेंदबाज इस मैच में सबसे बड़े विलेन साबित हुए हैं। आपको बता दें लेकिन यह खिलाड़ी एक ऐसा खिलाड़ी था जिसने मैच के बेहद संजीदा क्षणों में कैच को छोड़ दिया। जी हां हम बात कर रहे हैं बेहतरीन फिल्डर श्रेयस अय्यर के बारे में। जिन्होंने साउथ अफ्रीका बनाम भारत के पांच मैचों के T20 इंटरनेशनल सीरीज में अपना ऐसा प्रदर्शन दिखाया है।

जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं दिए साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज रसी वान डर डूसन का कैच छोड़ दिया जानकारी के लिए आपको बता दें इस बल्लेबाज ने नाबाद 75 रन बनाने के साथ -साथ इस खिलाड़ी ने भारतीय टीम को बुरी तरह धोया।

नाजुक मौके पर छूटा था कैच

अय्यर ने जिस वक्त इस कैच को छोड़ा था। उस समय इस खिलाड़ी ने 30 गेंदों पर 69 रन ही बनाए थे। इस कैच को छोड़ने के बाद अय्यर की गेंदों पर इस खिलाड़ी ने 47 रन बना डाले। अगर अय्यर ने ये कैच को ना छोड़ा होता तो टीम इंडिया की जीत हासिल करती हालांकि इस गलती के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के दर्शक उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

टीम इंडिया ने की अपनी हार से शुरुआत

जानकारी की आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक छोटे से मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है। जहां साउथ अफ्रीका की टीम ने 7 विकेट से इस मैच अपने नाम किया है तो वहीं भारतीय टीम ने 211 रन बनाकर भी जीत का स्वाद नहीं चखा। टीम इंडिया के गेंदबाज इस मैच में पूरी तरह से नाकाम साबित हुए हैं।