IND vs SA: इस खिलाड़ी को मौका नहीं दे रहे है ऋषभ पंत और राहुल द्रविड़, बेंच पर बैठा कर करियर हो रहा है खत्म
IIND vs SA: इस खिलाड़ी को मौका नहीं दे रहे है ऋषभ पंत और राहुल द्रविड़, बेंच पर बैठा कर करियर हो रहा है खत्म

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेल रही पांच मैचों की इंटरनेशनल T20 सीरीज में केएल राहुल को कप्तानी दी गई थी। लेकिन केएल राहुल के चोटिल होने की वजह से ऋषभ पंत के हाथों में भारत की कप्तानी दी गई है। कप्तानी में टीम इंडिया को एक बार भी जीत का स्वाद चखने को नहीं मिला है। ऐसे में टीम के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान ऋषभ पंत पर कई तरह के सवाल उठने शुरू हो गए हैं और यह भी कहा जा रहा है कि यह दोनों ही टीम इंडिया में स्टार खिलाड़ी को मौका नहीं दे रहे हैं।

अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी नहीं मिला मौका

arshdeep singh
arshdeep singh

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दोनों ही मैचों में अर्शदीप सिंह को प्लेइंग इलेवन में खेलने का एक बार भी मौका नहीं मिला है जबकि अर्शदीप सिंह का परफॉर्मेंस काफी ज्यादा शानदार रहा है आईपीएल की अगर बात करें तो इस खिलाड़ी ने अपनी गेंदबाजी से सबके दिल को जीता है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ शामिल आवेश खान और पटेल ने जहां बहुत ज्यादा खराब गेंदबाजी की है तो वहीं इन दिनों की जगह अश्विन को मौका मिल सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

आईपीएल में दिखा चुके हैं अपना प्रदर्शन

arshdeep singh
arshdeep singh

पंजाब की टीम की तरफ से खेलने वाले अस्तित्व में आई पी एल 2022 में अपने गेंदबाजी का कमाल दिखाया है। उन्होंने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 10 विकेट चटकाए हैं। अर्शदीप सिंह डेथ ओवर्स में कातिलाना गेंदबाजी करने के लिए फेमस हैं उनके पास वह काबिलियत है कि वह किसी भी पिच पर क्रिकेट का रुख बदल सकते हैं। उनकी तेज गेंदे जीत हार को तय करती हैं।

खराब गेंदबाजी की वजह से हार रही है ऋषभ पंत की टीम इंडिया

arshdeep singh
arshdeep singh

भारतीय पीछे हमेशा से ही स्पिनर्स के मददगार साबित हुई है। लेकिन इन पिचों पर चहल और अक्षर पटेल अपना खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। वही आवेश खान भी इस सीरीज में फ्लॉप साबित हुए हैं। गेंदबाजों की वजह से लगातार टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन ऋषभ पंत इस खिलाड़ी को मौका नहीं दे रहे हैं.