IND vs SA: केएल राहुल के साथ बतौर ओपनर मैदान में खेल सकता है ये घातक बल्लेबाज, मैच जिताने का दम रखता है ये खिलाड़ी
IND vs SA: केएल राहुल के साथ बतौर ओपनर मैदान में खेल सकता है ये घातक बल्लेबाज, मैच जिताने का दम रखता है ये खिलाड़ी

9 जून से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की इंटरनेशनल T20 सीरीज शुरू होने वाली है। हालांकि भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द केएल राहुल की अपने पार्टनर का चुनाव रह गया है। केएल राहुल अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज में बतौर ओपनर दिखाई देंगे। लेकिन अभी तक कंफर्म नहीं किया गया है उनके साथ जोड़ी में कौन होगा।

यह खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के दौरान बन सकता है केएल राहुल का पार्टनर

ishan kishan
ishan kishan

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला t20 इंटरनेशनल मैच में बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन, लोकेश राहुल का पार्टनर बन सकते हैं। आपको बता दें कि यह बल्लेबाज पल भर में मैच का रुख पलटने की प्रतिभा रखता है। लेफ्ट राइट कॉमिनेशन को देखते हुए ईशान किशन को केएल राहुल के साथ टीम इंडिया में बतौर ओपनर मौका मिल सकता है टीम इंडिया में केएल राहुल को विकेटकीपिंग का भी ऑप्शन देते हैं। क्योंकि ये खिलाड़ी विकेटकीपिंग में भी माहिर है।

तूफानी बैटिंग के लिए फेमस है ये खिलाड़ी

ishan kishan
ishan kishan

ईशान किशन तूफानी बैटिंग में माहिर हैं और कुछ ही गेंदों में मैच का रुख पलटने के लिए काफी ज्यादा जाने जाते हैं। ईशान किशन के इस पर आते ही बड़े-बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ाना शुरू कर देते हैं। हालांकि बात अगर ईशान किशन के आईपीएल के प्रदर्शन की करें तो भले ही इनका आईपीएल में परफॉर्मेंस कुछ शानदार ना रहा हो। लेकिन इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है तो ऋतुराज गायकवाड़ को बाहर बैठना पड़ सकता है लेकिन जहां तक उम्मीद लगाई जा रही है। वहां ईशान किशन को टीम में चुना जाना लगभग तय हो चुका है।

टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम

ishan kishan
ishan kishan

लोकेश राहुल (कप्तान), रूतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उप कप्तान, विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक.