IND vs NZ 3rd T20 में चीफ गेस्ट 15 वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ियों को, सचिन तेंदुलकर देंगे पुरस्कार
IND vs NZ 3rd T20 में चीफ गेस्ट 15 वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ियों को, सचिन तेंदुलकर देंगे पुरस्कार

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और आखिरी टी-20 मुकाबला 1 फरवरी को अहमदाबाद के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। वैसे तो यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होने वाला है। जहां एक तरफ भारत एक बार फिर से आखिरी मुकाबले को जीतकर सीरीज जीतने की कोशिश करेगी तो वहीं न्यूजीलैंड की टीम अपनी नाक बचाने के लिए वनडे सीरीज को जीतने में अपना पूरा दम लगाएगी। लेकिन वहीं दूसरी तरफ इसके शुरू होने से पहले देश के उन 15 वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।

Read More : “मैं काफी थका हुआ महसूस कर रहा हूं और…….” भारत दौरे से पहले वॉर्नर का हुआ बुरा हाल, दिया डाला ये बड़ा बयान

सचिन तेंदुलकर करेंगे सभी खिलाड़ियों को सम्मानित

जानकारी के लिए बता रहे हैं कि सचिन तेंदुलकर 15 वर्ल्ड चैंपियनशिप यानी कि हाल ही में अंडर-19 T20 वर्ल्ड कप जीतकर लौटी महिला खिलाड़ियों को सम्मानित करने वाले हैं। बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह मैं सभी को आदर के साथ भारतीय न्यूजीलैंड तीसरा T20 का लुफ्त उठाने के लिए अहमदाबाद बुलाया है। इसके साथ ही इस बात की जानकारी भी दी है कि उनको सम्मानित किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी जानकारी

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी साझा करते हुए लिखा है कि –

” मैं ये बेहद खुशी के साथ साझा करना चाहता हूं कि भारत रत्न सचिन तेंदुलकर और बीसीसीआई के पदाधिकारी भारत की विश्व विजेता अंडर-19 महिला टीम को एक फरवरी को शाम साढ़े छह बजे सम्मानित करेंगे. उनका सम्मान नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर किया जाएगा.”

जानकारी के लिए बता दें कि शेफाली वर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने फाइनल में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर पहली बार आईसीसी अंडर-19 महिला T20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है।

Read More : इस भारतीय क्रिकेटर को मिला था पहली पत्नी से धोखा, दूसरी पत्नी ने सुधार दी खिलाड़ी को जिंदगी