IND vs RSA: ऋषभ पंत ने इस खिलाड़ी को टीम से बाहर कर की थी सबसे बड़ी गलती, लेकिन दूसरे टी-20 में खेलना तय!
टीम इंडिया में जगह न मिलने पर भड़का ये खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर निकाली अपनी भड़ास

आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। जानकारी के लिए आपको बता दें ये एलान बीसीसीआई ने किया है। जहां चयनकर्ताओं ने हार्दिक पांड्या कप्तान बनाया है। तो वहीं 17 सदस्य टीम में सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन की वापसी हुई है। लेकिन गुजरात टाइटस को पहली बार चैंपियन बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने वाले खिलाड़ी राहुल तेवतिया का चयन नहीं किया है।

जिसकी वजह से अपने टीम इंडिया में सलेक्ट न होने के कारण से तेवटियां काफी ज्यादा गुस्से में है और उन्होंने इसकी भड़ास सोशल मीडिया पर भी निकाली है।

इस खिलाड़ी को नहीं मिली टीम इंडिया में जगह

rahul tewatia
rahul tewatia

आपको बता दें कि भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने की वजह से ही यह खिलाड़ी काफी ज्यादा गुस्से में है और इसने सोशल मीडिया पर आकर अपनी भड़ास को निकाला है। इस खिलाड़ी ने अपनी भड़ास को निकालते हुए ट्वीट किया है और उनका यह ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। खैर हम यहां जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि ऑलराउंडर राहुल तेवतिया है।

सोशल मीडिया पर जाहिर किया गुस्सा

rahul tweet
rahul tweet

टीम में चयन नहीं होने की वजह से राहुल तेवतिया ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है उन्होंने ट्विटर पर लिखा है-मेरी उम्मीद है बहुत ज्यादा आहत हुई हैं। आपको बता दें राहुल तेवतिया एक खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी है और मैच फिनिशर के तौर पर भी जाने जाते हैं। इस साल राहुल तेवतिया ने शानदार खेल खेला है। उन्होंने गुजरात टाइटस को जब पंजाब के खिलाफ एक मैच में 2 गेंदों में 12 रन की जब जरूरत थी। तब तेवतिया ने 2 गेंदों पर लगातार दो छक्के जड़कर गुजरात को यह मैच जिताया था।

आयरलैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक