IND vs BAN: चीते की तरह छलांग लगाकर इस खिलाड़ी ने पकड़ा कैच, देखकर खुद हक्का-बक्का रह गए कोहली
IND vs BAN: चीते की तरह छलांग लगाकर इस खिलाड़ी ने पकड़ा कैच, देखकर खुद हक्का-बक्का रह गए कोहली

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला ढाका में खेला जा रहा है। जहां पर मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया तो वही भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरी। जहां मेजबान टीम के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी। बांग्लादेश ने शुरुआत में एक के बाद एक तीन विकेट झटके। जिसमें से विराट कोहली के विकेट ने सभी का ध्यान खींच लिया।

Read More : भारतीय टीम को मिला दूसरा सूर्यकुमार यादव मैदान पर चौके -छक्के की बारिश से कर देता है सबका मुहं बंद

15 गेंदों में 9 रन बनाकर चलते बने कोहली

टी-20 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार मैदान में उतरे विराट कोहली से उनके फैंस को काफी उम्मीदें थी कि वह एक बार फिर से वर्ल्ड कप वाला फॉर्म दिखाते हुए बड़ी पारी खेलने में कामयाब रहेंगे। लेकिन ढाका कि मैदान पर यह मुमकिन नहीं हो पाया इस खिलाड़ी ने 15 गेंदों का सामना करते हुए महज 9 रन ही बना पाए और अपना विकेट गंवा दिया। उनके खराब प्रदर्शन से ज्यादा दिलचस्प उनके आउट होने का तरीका है। क्योंकि बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने शानदार तरीके से हवा में उड़ कर विराट का कैच पकड़ उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया।

लिटन दास ने पकड़ा यह हैरतअंगेज कैच

दरअसल यह घटना भारतीय पारी के 11 ओवर की है। जब स्पिन गेंदबाज शाकिब अल हसन गेंदबाजी कर रहे थे और ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया तो वहीं इसी ओवर की चौथी गेंद पर विराट कोहली ने एक दमदार शॉट खेलने की कोशिश की और गेंद हवा में तेज रफ्तार से कई। लेकिन अचानक से बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने भागकर लंबी छलांग लगाई और एक हाथ से कैच पकड़ लिया। इस केस को देखकर विराट कोहली भी हैरान रह गए और 2 मिनट तक वह क्रीज पर खड़े रहे।

Read More : भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले बांग्लादेश के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, तेज गेंदबाज के बाद ये खिलाड़ी भी हुआ चोटिल