हरभजन सिंह ने की भविष्यवाणी बताया वर्ल्ड कप 2022 में खेल सकता है ये खिलाड़ी, जमकर की इस खिलाड़ी की तारीफ
हरभजन सिंह ने की भविष्यवाणी बताया वर्ल्ड कप 2022 में खेल सकता है ये खिलाड़ी, जमकर की इस खिलाड़ी की तारीफ

भारत और दक्षिण अफ्रीका की पांच मैचों की घरेलू टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आगाज आज से हुआ। इस सीरीज में कई सारे भारतीय युवा खिलाड़ियों को जगह दी गई है। तो वह आईपीएल 2022 के प्रदर्शन के आधार पर दिनेश कार्तिक की वापसी हुई है। वहीं अगर टीम के बाकी खिलाड़ियों की बात करें तो उमरान, ईशान किशन जैसे नए चेहरों को भी टीम में शामिल किया गया है। अब ऐसे में पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इन तीन खिलाड़ियों के बारे में बयान दिया है।

हरभजन सिंह ने कहा इनके पास है दावेदारी पेश करने का है मौका

Harbhajan
Harbhajan

हरभजन सिंह ने कहा है कि साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए ऋतुराज गायकवाड़ उमरान मलिक ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड जैसे क्रिकेटरों के पास यह बड़ा अहम मौका होगा। जब वह इस टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करके अपनी दावेदारी को पेश कर सकते हैं। इतना ही नहीं हरभजन सिंह ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा कि अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी T20 वर्ल्ड कप से पहले इंटरनेशनल लेवल पर खुद को साबित करें

चहल के प्रदर्शन पर होंगी सबकी निगाहें

chahal
chahal

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2001 में टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लगाने वाले बेहतरीन खिलाड़ी हरभजन सिंह ने अपने बयान में यह भी कहा है कि इस बार सबकी नजरें युज़वेंद्र चहल के प्रदर्शन पर होने वाली हैं। चहल ने आईपीएल 15 में शानदार प्रदर्शन करते हुए पर्पल कैप की दावेदारी भी है। उन्होंने कहा है कि अपनी लाइफ के सबसे बेस्ट फॉर्म में चल रहे हैं। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए खिलाड़ी ने 27 विकेट चटकाए हैं।