सुनील गावस्कर ने निकाली गौतम गंभीर पर भड़ास, दिनेश कार्तिक का नाम लेकर कर रहे थे बकवास
सुनील गावस्कर ने निकाली गौतम गंभीर पर भड़ास, दिनेश कार्तिक का नाम लेकर कर रहे थे बकवास

दिनेश कार्तिक ने आइपीएल 2022 में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था। इसी के साथ उन्होंने भारतीय T20 टीम ने भी अपनी वापसी को दर्ज कराया है। इन दिनों दिनेश कार्तिक साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज टेस्ट सीरीज में भी अपने कमाल के प्रदर्शन दिखा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टी-20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किए जाने को लेकर एक दूसरे से हैं। तो चलिए आपको बताते है आपको पूरा माजरा

गंभीर की टिप्पणी से सहमत नहीं है गावस्कर

gambhir and gawaskar
gambhir and gawaskar

दरअसल दिनेश कार्तिक को लेकर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने टिप्पणी की थी। इसके साथ ही उन्होंने उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में नहीं है। तो उसे टीम में जगह देने का भी कोई मतलब नहीं है। गंभीर के इस बयान पर भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने विरोध जताया है और उनकी बात से बिल्कुल सहमत दिखाई दिए हैं।

इसी के साथ ही उन्होंने अपनी बात को कहा है कि दिनेश कार्तिक वह खिलाड़ी है। जो भारत के लिए एक बड़ी खोज है। हालांकि इस दौरान उन्होंने गंभीर का नाम तो नहीं लिया। लेकिन उन्होंने यह टिप्पणी गौतम गंभीर के दिनेश कार्तिक वाले बयान पर ही की है।

बिना नाम लिए गंभीर पर साधा निशाना

Sunil Gavaskar
Sunil Gavaskar

गावस्कर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मुझे पता है कि लोग इन सब चीजों के बारे में बात कर रहे हैं। आप उसे कैसे टीम में ले सकते हैं। जब वह खेलने नहीं जा रहा है। आप कैसे देख सकते हैं कि वह खेल पाएगा या नहीं भारत को जिसकी तलाश में है। आप फॉर्म को देखते हैं न कि प्रतिष्ठा, नाम और फिर आप उस खिलाड़ी को चुनते हैं।”

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं दिनेश कार्तिक

dinesh kartik
dinesh kartik

बात अगर इस खिलाड़ी के अबतक के प्रदर्शन दिखाया था। आपको बता दें कि इस खिलाड़ी ने आईपीएल में भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया था जिसकी वजह से उनका चयन भारतीय T20 सीरीज के लिए भी हुआ। हालांकि इस सीरीज के चौथे मैच में दिनेश कार्तिक ने अपना कमाल दिखाया है।