IPL 2023: इन 3 खिलाड़ियों को लखनऊ सुपर जायंट्स अगले सीजन में दिखा सकती है बाहर का रास्ता
IPL 2023: इन 3 खिलाड़ियों को लखनऊ सुपर जायंट्स अगले सीजन में दिखा सकती है बाहर का रास्ता

आईपीएल 2022 का ये सीजन अपने आप में बेहद खास रहा है। इस साल 8 की जगह 10 टीमों ने हिस्सा लिया है और आपको बता दें कि जिसमें गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स लिए दोनों नई टीमें इस साल आईपीएल में पहली बार खेली है। इस आईपीएल के दौरान इन दोनों टीमों ने अपना बेहतरीन खेल दिखाया है। हालांकि पहले ही सीजन में एक लंबा सफर तय करना ही अपने आप में बहुत बड़ी बात होती है।

जहां गुजरात टाइटंस की टीम ने पहले ही आईपीएल में जीत का स्वाद चखा तो वही लखनऊ की टीम ने भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया। हालांकि लखनऊ के टीम के अंदर कई सारे ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं। जिन्हें शायद अब दोबारा से लखनऊ की एक टीम अपनी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा ना बनाएं।

ये भी पढ़िए: BCCI ने वनडे के लिए भारतीय टीम का किया ऐलान, जानिए कौन क्रिकेटर है शामिल

अंकित राजपूत

ankit rajput
ankit rajput

तेज गेंदबाज अंकित राजपूत की बात करें तो आपको बता दें कि अंकित राजपूत को लखनऊ सुपर जाइंट्स ने एक लोकल ब्वॉय के तौर पर अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन एक भी मैच मैंने खेलने का मौका नहीं मिला। क्योंकि टीम के पास पहले से ही काफी सारे बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद थे। जिसकी वजह से इन्हें टीम में अपना प्रदर्शन दिखाने का मौका नहीं मिला। इन्हीं सब बातों को लेकर अभी भी यह कयास लगाए जा रहे हैं। इस खिलाड़ी को अगले सीजन में टीम रिलीज कर सकती है।

काइल मायर्स

Kyle Mayers
Kyle Mayers

वेस्टइंडीज का यह खिलाड़ी काफी देर तक आर बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। आपको बता दें कि लखनऊ के प्लेइंग इलेवन में अब दोबारा से इन्हें जगह मिलती ही नहीं दिखाई दे रही है। क्योंकि लखनऊ की टीम के पास क्विंटन डी कॉक और मध्यक्रम की बात करें तो जेसन होल्डर जैसे बेहतरीन विदेशी खिलाड़ी मौजूद है। जिसकी वजह से उम्मीद लगाई जा रही है। इस खिलाड़ी को अगले सीजन में बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

एविन लुईस

Evin Lewis
Evin Lewis

खिलाड़ी की बात करें तो आपको बता दें कि इस खिलाड़ी ने सीजन में सीएसके के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है और लखनऊ को पहली जीत दिलाई थी इस मैच के दौरान लखनऊ की टीम ने 211 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। हालांकि वही ऊपरी क्रम की अगर बात करें तो आपको बता दें कि इस खिलाड़ी को प्लेइंग xi से बाहर रखा गया था हालांकि कुछ समय बाद जब इस खिलाड़ी को अपनी टीम में फिनिशर की भूमिका दी गई कोई उसे निभाने में नाकामयाब साबित हुई। जिसकी वजह से खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

ये भी पढ़िए: महेंद्र सिंह धोनी पुरानी कारों से खाता बुक तक इन 7 बिजनेस से करते हैं करोड़ों की कमाई, बन गए हैं सफल बिजनेसमैन