IND vs SA: इंटरव्यू देते समय एकदम से आसमान की तरफ देखने लगे दिनेश कार्तिक, देखें पूरा वीडियो
IND vs SA: इंटरव्यू देते समय एकदम से आसमान की तरफ देखने लगे दिनेश कार्तिक, देखें पूरा वीडियो

भारतीय टीम के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने राजकोट के सौराष्ट्र स्टेडियम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज का चौथा मुकाबला खेलते हुए शानदार फिनिशर की भूमिका निभाई है। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान ना सिर्फ अपने खेल का बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया। बल्कि भारत को जीत दिलाने में भी उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

खिलाड़ी ने चौथे मुकाबले में धोनी का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया और अपनी पहली T20 हाफ सेंचुरी लगाई है। किसी के साथ भारत और साउथ अफ्रीका का स्कोर बराबरी का हो गया है। मैच के खत्म होने के बाद जब दिनेश कार्तिक इंटरव्यू देने के लिए पहुंचे तो ब्रॉडकास्ट से बात करते समय कार्तिक सवालों का जवाब ही दे रहे थे। कि इसी दौरान कार्तिक बोलते-बोलते रुक गए और एकदम से आसमान की तरफ देखने लगे। हालाकिं कार्तिक परेशान भी नजर आए तो चलिए आपको बताते हैं पीछे की पूरी कहानी।

इंटरव्यू देते हुए अचानक रुके कार्तिक

 

अपनी शानदार बल्लेबाजी के बाद जब दिनेश कार्तिक इंटरव्यू देने के लिए पहुंचे तो मैच प्रसारक स्टार के साथ बातचीत की। लेकिन इस इंटरव्यू के दौरान अचानक दिनेश कार्तिक अपनी बात को कहते कहते रुक गए और आसमान की तरफ देखने लगे। कार्तिक ने जैसे ही ऊपर देखा उनका चेहरा हैरानी से भरा हुआ था उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि है जैसे पता नहीं क्या हो गया हो। हालांकि इसके बाद कार्तिक 1 या 2 सेकंड रुके और बोले माफ कीजिएगा मुझे लगा कि गेंद इस तरफ आ रही है।

16 साल पहले भारत के लिए किया था T20 में डेब्यू

dinesh
dinesh

दिनेश कार्तिक ने 16 साल पहले भारत के लिए T20 दिया था। आपको बता दे कार्तिक ने लंबे समय बाद पहला t20 इंटरनेशनल खेल का कार्तिक अर्धशतक लगाने में कामयाब हुए है। हालांकि दिनेश कार्तिक ने इस मैच के दौरान एक बेहतरीन फिनिशर की भूमिका निभाई है और निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए इस खिलाड़ी ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन ही दिखाया है।