दीपक चाहर को सही होने में लगेगा अभी इतना टाइम, लंकाशायर के लिए मैदान में उतरेंगे वाशिंगटन सुंदर
दीपक चाहर को सही होने में लगेगा अभी इतना टाइम, लंकाशायर के लिए मैदान में उतरेंगे वाशिंगटन सुंदर

टीम इंडिया इन दिनों टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जोर-शोर से लगी हुई है। हालांकि इन दिनों की इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज खेलेगी। उसके बाद इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सीरीज खेलने के लिए मैदान में उतरेगी। इस बीच टीम इंडिया के लिए बड़ी खबर सामने आई है आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के हालिया संस्करण में छोटे होने के बाद दीपक चाहर बाहर हो गए थे। ऐसे में खबर आ रही है दीपक चाहर और अन्य केंद्रीय अनुबंधित क्रिकेटर वाशिंगटन सुंदर हाथ की चोट से उबर रहे हैं और यह दोनों ही खिलाड़ी एनसीए में नटराजन के साथ रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं।

वाशिंगटन इंग्लैंड की काउंटी टीम में लंकाशायर

इसी के साथ जानकारी के लिए आपको बता दें हैं कि इस पर ऑलराउंडर वाशिंगटन इंग्लैंड की काउंटी टीम लंकाशायर के प्रतिनिधित्व के लिए इंग्लैंड जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है कि वॉशिंगटन पूरी तरह से फिटनेस हासिल करने के बेहद करीब पहुंच चुके हैं और उन्हें अपनी लय में आने के लिए थोड़ा सा समय मैदान में रहना होगा। जो कि उन्हें लाल गेंद से ही मिल सकता है वह लंका शायर के लिए खेलने जा रहे हैं इससे वह बेहतर स्थिति में होंगे

4 से 5 ओवर की कर रहे हैं गेंदबाजी

deepak
deepak

जानकारी कि आपको बता दें कि पीटीआई की खबर के मुताबिक सीमर प्रशिक्षण सत्र के दौरान अच्छी लय में दिखे हैं। दीपक ने पुष्टि की कि वह बिना किसी परेशानी के एक बार फिर से चार पांच ओवर में गेंदबाजी कर रहे हैं। आपको बता दें कि दीपक चाहर के हवाले से यह बात कही गई है कि मैं अभी अपने रीहैब प्रोग्राम के अनुसार एक मैच में 5 ओवर की गेंदबाजी कर रहा हूं हालांकि मेरी रिकवरी काफी ज्यादा बेहतरीन चल रही है। और मुझे लगता है कि मैं 4 से 5 हफ्ते के अंदर फिट हो जाऊंगा।

दीपक चाहर के लिए यह कदम दर कदम प्रक्रिया है

Deepak Chahar 1
Deepak Chahar 1

आपको बता दें कि दीपक चाहर ने इस बात को खुद से स्वीकार किया है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में टीम के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने अपनी फिटनेस का आकलन करते हुए बताया है कि जहां तक रिकवरी की बात है तो वह हर कदम दर कदम प्रक्रिया है मुझे नहीं लगता कि मैं इंग्लैंड T20 सीरीज के लिए फिट हूं। मैच फिट होने के बाद मुझे अपनी फिटनेस जांचने के लिए क्लब स्तर पर कुछ मैचों को खेलना होगा।