हार्दिक नहीं बल्कि यह स्टार ऑलराउंडर बनेगा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केएल राहुल की पहली पसंद!
हार्दिक नहीं बल्कि यह स्टार ऑलराउंडर बनेगा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केएल राहुल की पहली पसंद!

यह बात हम सभी जानते हैं कि आईपीएल के समापन के बाद से भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की T20 सीरीज खेलने वाली है। और यह सीरीज 9 जून को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शुरू हो जाएगी। हालांकि इस सीरीज के लिए टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने मैच की प्रैक्टिस शुरू कर दी है.

इस मैच में कप्तानी संभालने वाले केएल राहुलअपनी टीम को और ज्यादा बेहतर बनाने के लिए इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं। जी हां आपको बता दें कि ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये खिलाड़ी हार्दिक पांड्या से भी ऊपर की बल्लेबाजी करता हुआ दिखाई दे सकता है। तो चलिए आपको बताते हैं उस खिलाड़ी के बारे में जो केएल राहुल की पहली पसंद बन सकता है।

केएल राहुल की पहली पसंद बनेगा यह खिलाड़ी

KL Rahul
KL Rahul

इसमें अगर बात करें केएल राहुल के साथ खिलाड़ी को जगह मिल सकती है। बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक हुड्डा की, जिन्होंने आईपीएल 2022 में केएल राहुल के साथ मिलकर काफी अच्छा प्रदर्शन किया। क्योंकि यह दोनों ही खिलाड़ी लखनऊ सुपरजाइंट्स का हिस्सा थे। हुड्डा का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से काफी ज्यादा बेहतरीन रहा है। केएल राहुल पहले मैच में दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं। वह हार्दिक पांड्या से ऊपर बल्लेबाजी करते हुए भी दिखाई दे सकते हैं।

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मिल सकता है मौका

दीपक हुड्डा
दीपक हुड्डा

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दीपक हुड्डा मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल में चौथे नंबर पर खेले थे। वही हार्दिक पांड्या ने भी इस सीजन में चौथे नंबर पर खेलते हुए टीम को जीत का स्वाद चखाया था। लेकिन आपको बता दें कि इस सीरीज में हार्दिक पांड्या मैच फिनिशर का किरदार निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं। आईपीएल 2022 की बात करें, तो दीपक हुड्डा के करियर के लिए काफी ज्यादा बेहतरीन सीजन रहा है। सीजन में उन्होंने 15 मैचों के दौरान 451 रन बनाए हैं। इतना ही नहीं इस दौरान चार अर्धशतक भी उन्होंने अपने नाम किए हैं।

विस्फोटक बल्लेबाजी करने के लिए है फेमस

दीपक हुड्डा
दीपक हुड्डा

दीपक हुड्डा की अगर बात करें, तो आपको बता दें कि ये खिलाड़ी बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाज़ी करने में भी माहिर है और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के लिए एक बहुत ही मैच विनर खिलाड़ी की भूमिका निभा सकते हैं। दीपक हुड्डा जैसे एक ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ मिडिल ऑर्डर में लंबे समय से काफी ज्यादा जरूरत थी। ऐसे में देखा जाए तो कप्तान के एल राहुल दीपक हुड्डा के साथ साथ हार्दिक पांड्या को भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बना सकते हैं।

Read More – T20 वर्ल्ड कप का टिकट पाने के लिए इस खिलाड़ी को SA सीरीज में दिखाना होगा दम