IND vs SA: डेविड मिलर और रस्सी का प्रदर्शन देख फुले नहीं समां रहे है साउथ अफ्रीका के कप्तान, दिल खोलकर की तारीफ
IND vs SA: डेविड मिलर और रस्सी का प्रदर्शन देख फुले नहीं समां रहे है साउथ अफ्रीका के कप्तान, दिल खोलकर की तारीफ

भारत और साउथ अफ्रीका का पांच मैचों की इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला हो चुका है। इससे पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने भारत को करारी हार का सामना कराया है। इस टीम ने भारत को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है। वही मेहमान टीम की जीत के हीरो डेविड मिलर और रसी वन डर डुसेन रहे। इन दोनों खिलाड़ियों ने चौथे विकेट के लिए नाबाद 130 रनों की बेहतरीन साझेदारी निभाई है। जिसके चलते ही उन्होंने इस जीत को अपने नाम किया है।

आपको बता दें साउथ अफ्रीका की टीम ने पांच मैचों की सीरीज में -0 की बढ़त भी बना ली है। मेहमान टीम की जीत के बाद इस टीम के कप्तान टेम्बा बावुमा काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने अपनी टीम के दो खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है।

अपने प्रदर्शन से खुश है साउथ अफ्रीका की टीम

Ishan Kishan
Ishan Kishan

प्रजेंटेशन में कहा कि हम अपने प्रदर्शन से बेहद खुश हैं। हमें उम्मीद थी कि जैसे-जैसे रात होगी। विकेट बल्लेबाज़ी के लिए मुफ़ीद होती चली जाएगी। ऐसे क्षेत्र में जिस पर हम सुधार कर सकते हैं। मुझे लगता है कि ईशान ने जिस तरह से बल्लेबाजी की है। उन्होंने उसे बेहद आसान कर दिया था। उन्होंने हमारे स्पिनरों को लगातार दबाव में रखा और उन्होंने एक बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि हमारी टीम के खिलाड़ियों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया।

इस खिलाड़ी पर विश्वास दिखाते हुए दिखाई दिए कप्तान

ishan kishan
ishan kishan

अपनी टीम के खिलाड़ी पर उन्होंने विश्वास दिखाते हुए बताया कि हमें रसी पर काफी ज्यादा विश्वास है। हमने उसे कई बार ऐसा करते हुए देखा है कि वह पारी की शुरुआत भले धीरे से करे। लेकिन अंत में बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन देता है। वह एक ऐसा खिलाड़ी है। जिसे हम अपनी टीम में एक फिनिशर के रूप में देखते हैं। डेविड और रासी की। इन दोनों खिलाड़ियों ने बेहतरीन साझेदारी निभाते हुए बेहतरीन खेल प्रदर्शन दिखाया। इन दोनों की बल्लेबाजी एक दूसरे के लिए विस्फोटक बनती है।

12 जून को खेला जाएगा दूसरा मैच

Ishan Kishan
Ishan Kishan

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 211 रनों का बेहतरीन स्कोर बनाया था। मगर मिलर और रसी ने 5 गेंदें बचे रहते हुए अपना लक्ष्य हासिल कर लिया। सीरीज का अगला मुकाबला कटक में 12 जून को खेला जाएगा