फील्डिंग के दौरान टिम डेविड की खिसकी पेंट, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी!
फील्डिंग के दौरान टिम डेविड की खिसकी पेंट, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी!

आईपीएल के 15वें संस्करण में मुंबई इंडियंस के लिए धमाकेदार प्रदर्शन कर सुर्खियों में रहने वाले इंग्लिश बल्लेबाज टिम डेविड इंग्लैंड पहुंच गए हैं और डेविड का जलवा वहां भी कम नहीं होता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि आईपीएल के बाद अब वह वाइटैलिटी ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट में गदर मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस मैच में टिम डेविड ने बल्ले से ऐसी आग बरसाई कि गेंदबाजों की हालत खराब हो गई। हालांकि डेविड ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए लगातार चौके छक्कों की बरसात की और उन्होंने 25 गेंदों पर चार चौके के साथ 4 छक्के भी लगा डाले। जहां उन्होंने मैदान में रहते हुए 60 रन बनाए। इस खिलाड़ी ने मैदान में बेहतरीन फील्डिंग भी दिखाई, जहां उस समय उनके साथ एक ऐसा वाक्या हो गया जिसको देखकर किसी की भी हंसी नहीं रुक रही है।

फील्डिंग के दौरान खिसकी पेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vitality Blast (@vitalityblast)

अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ मैदान पर अपनी फील्डिंग का दमखम दिखाने वाले डेविड एक चौका बचाने के चक्कर में भागते हुए दिखाई देते हैं और इस दौरान वह चौका बचाने में सफल भी हुए लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है। जिसको देखने के बाद किसी की भी हंसी नहीं रुकती है। दरअसल जब ही वह चौका बचाने के लिए भागते हैं वैसे ही उनकी पेंट उतर जाती है और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जहां पर साफ तौर पर देखा जा रहा है कि किस तरीके से उनकी पेंट नीचे उतर आती है।

आईपीएल में मुंबई के लिए मचाया था धमाल

Tim David
Tim David

डेविड ने आइपीएल 2022 में मुंबई की टीम की तरफ से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन दिया था। हालांकि शुरुआत में तो डेविड को दो मैच खिलाने के बाद टीम में ड्रॉप कर दिया लेकिन बाद में डेविड ने शानदार तरीके से कम बैक दर्ज कराया डेविड ने आइपीएल 2022 में आठ मैचों के दौरान 186 रन बनाए, इस दौरान डेविड का स्ट्राइक रेट भी 216.27 रहा है। डेविड की पारी के चलते ही दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल में प्लेऑफ की रेस से बाहर होना पड़ा था।

Read More – केविन पीटरसन के बेटे डायलन ने खोल दिए गेंद के धागे, देख युवराज सिंह हुए उनके मुरीद, देखें वीडियो

8.25 करोड़ के साथ टीम में शामिल हुए थे डेविड

Tim David
Tim David

आपको बता दें कि डेविड ऑस्ट्रेलियाई मूल के खिलाड़ी हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सिंगापुर का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। डेविड आईपीएल के अलावा और पाकिस्तान सुपर लीग खेल चुके हैं। वह इस आईपीएल के दौरान डेविड को मुंबई की टीम ने अच्छी खासी मोटी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था।

Read More – IPL 2022: आईपीएल फाइनल में हार्दिक पांड्या ने किया एक नहीं बल्कि 5 कमाल लेकिन नहीं टूटा एक भी रिकॉर्ड