क्या सच में शादी करने जा रही है सारा तेंदुलकर, मराठी मुलगी बन जीता सबका दिल
क्या सच में शादी करने जा रही है सारा तेंदुलकर, मराठी मुलगी बन जीता सबका दिल

आईपीएल 2022 का सीजन भले ही खत्म होने वाला है। लेकिन इस सीजन में सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र बनी है सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में लगातार सारा ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी है। सीजन में मुंबई की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा हो लेकिन सारा ज्यादातर मैचों में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंची हैं। जहां वह अपने लुक्स को लेकर काफी ज्यादा हाईलाइट हुई है। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर सारा की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें वह पारंपरिक अंदाज में दिखाई दे रही है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनकी शादी के कयास लगा रहे हैं। लेकिन क्या सच में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अली खान शादी करने वाली है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके पीछे की कहानी।

मराठी मुलगी बनी सचिन की बेटी

sara tendulkar
sara tendulkar

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सारा अपने परिवार के साथ अपने एक रिश्तेदार की शादी में पहुची है। जहां उनका पारंपरिक लुक सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। हालांकि इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का एक पारंपरिक लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने मराठी साड़ी पहन रखी है और पारंपरिक तरीके से माथे पर बिंदी और गहने पहने हुए दिखाई दे रही हैं। हालांकि सारा इस मराठी लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए गजरे का इस्तेमाल भी किया है।

यह भी पढ़ें: शिल्पी राज का MMS वायरल होने के बाद अब खेसारी लाल यादव ने कह दी ये बड़ी बात

शादी में अलग-अलग रोल निभाती हुई नजर आईं सारा

sara tendulkar
sara tendulkar

दर्शन भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इस नए नवेले जोड़े के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि यह शादी जेडब्ल्यू होटल में संपन्न हुई है शादी की तस्वीरें जाने-माने फोटोग्राफर समीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इसकी वजह से सारा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

हालांकि शेयर की गई इन फोटोस को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शादी में सारा काफी खुश दिखाई दे रही है। तो वहीं उन्होंने शादी में मौजूद अपने रिश्तेदारों के साथ जमकर मस्ती भी की है। इतना ही नहीं शादी में अलग-अलग रस्मों को निभाते हुए भी दिखाई दी हैं। हालांकि शादी मराठी रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई है और इस शादी के दौरान सचिन ने भी नीला कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ है।

यह भी पढ़ें: जल्दी जवान दिखने के लिए इस अभिनेत्री ने लगवाए हार्मोनल इंजेक्शन, 16 साल में ही दिखने लगी 25 साल की