आकाश चोपड़ा के ‘टाटा बाय-बाय’ वाले बयान पर भड़के पोलार्ड, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी
आकाश चोपड़ा के ‘टाटा बाय-बाय’ वाले बयान पर भड़के पोलार्ड, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी

आईपीएल का समापन हो चुका है। इस बार आईपीएल में मुंबई इंडियंस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। हालांकि इस बार मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी काफी ख़राब रहा है। अगर बात करें वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कायरन पोलार्ड की तो इस सीजन में उन्होंने भी अपने बल्ले और गेंद से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है।

5 बार आईपीएल ट्रॉफी को अपने नाम करने वाली मुंबई की टीम इस बार प्लेऑफ तक का सफर तय नहीं कर पाई। अपने खराब प्रदर्शन की वजह से टीम को काफी ज्यादा खरी-खोटी भी सुनने को मिली है। अब ऐसे में कायरन पोलार्ड कई बार भारतीय बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा के निशाने पर आ गए हैं। आकाश ने कई बार कई मौकों पर खुलेआम पोलार्ड की आलोचना की है। इसलिए आईपीएल खत्म होने के बाद पोलार्ड ने भी आकाश पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने आकाश को टैग करते हुए एक खास ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि उम्मीद करता हूं फैन बेस और फॉलो वर्ष बढ़ गए होंगे, ऐसे ही आगे बढ़ाते रहो हालांकि कुछ देर बाद पोलार्ड ने अपने स्वीट को डिलीट कर दिया था।

ये भी पढ़े: IND vs WI: भारतीय टीम के वेस्टइंडीज दौरे का हुआ ऐलान! इस दिन होगी शरुआत

खराब प्रदर्शन से हो सकता है कनेक्शन

pollardtweet
pollard tweet

हालांकि यह बात तो अभी तक साफ नहीं हो पाई है कि पोलार्ड ने आकाश को टैग करके ये सब बातें क्यों की हैं। लेकिन हां यह बात साफ हो चुकी है कि आईपीएल 2022 में पोलार्ड का प्रदर्शन काफी ज्यादा निराशाजनक था। जिसकी वजह से आकाश चोपड़ा उन्हें कई बार पोलार्ड की खुलेआम आलोचना की है, दरअसल आकाश ने आईपीएल 2022 में प्रदर्शन को लेकर एक नहीं बल्कि कई मौकों पर सवाल भी उठाए हैं। क्योंकि उन्होंने आईपीएल के इस सीजन में महज 107 के स्ट्राइक रेट से 44 रन बनाए थे और वह इस पूरे सीजन में 4 विकेट लेने में कामयाब हुए हैं। जिसकी वजह से मुंबई इंडियंस अंक तालिका में सबसे आखिरी स्थान पर थी।

इस सीजन में नहीं था पोलार्ड का कुछ खास प्रदर्शन

Kieron Pollard
Kieron Pollard

आईपीएल के सीजन में पोलार्ड ने काफी ज्यादा निराशाजनक प्रदर्शन दिया है और ऐसे में आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो को शेयर किया था। जिसमें उन्होंने इस बात को कहा था कि मुंबई टीम के पोलार्ड का ये आखिरी सीजन भी हो सकता है। हालांकि मुझे ऐसा लगता है कि मुंबई इंडियंस पोलार्ड को रिलीज कर देगी।

आकाश ने उठाए पोलार्ड के प्रदर्शन पर बार-बार सवाल

Kieron Pollard
Kieron Pollard

आकाश ने आईपीएल 2022 में खराब प्रदर्शन करने के लिए पोलार्ड पर कई बार निशाना साधा हैं। हालांकि उन्होंने कहा था कि कायरन पोलार्ड को बाहर कर दिया जाना चाहिए और उनके स्थान पर डेवल्स ब्रेविस को जगह देनी चाहिए, पोलार्ड रन नहीं बना पा रहे हैं। उनकी गेंदबाजी भी कुछ खास नहीं है लेकिन पोलार्ड को सिर्फ गेंदबाजी के लिए टीम में नहीं रखा है। मुझे ऐसा लगता है कि आप पोलार्ड को टाटा बाय बाय कहने का वक्त आ गया है.

Also Read – इस तरह से महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया में मिला मौका, जानिए माही की कहानी उन्हीं की जुबानी