'मेरे कुंग फू को कम मत समझो...' आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद भावुक हुई हार्दिक की पत्नी नताशा!
'मेरे कुंग फू को कम मत समझो...' आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद भावुक हुई हार्दिक की पत्नी नताशा!

आईपीएल का ये सीजन अपने आप में ही बेहद खास रहा है क्योंकि इस बार आईपीएल को 5 साल बाद एक नया चैंपियन मिल गया है। गुजरात की टीम ने 15वें सीजन में अपना डेब्यू किया था और इसी सीजन में फाइनल में राजस्थान को 7 विकेट से करारी हार देकर गुजरात की टीम ने जीत हासिल की है।

इस दौरान गुजरात टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे थे और हार्दिक पांड्या ने एक नया इतिहास रचा जिसके बाद उनकी पत्नी नताशा बेहद भावुक हो गए और भावुक होकर उन्होंने मैदान में दौड़ कर अपने पति हार्दिक को गले लगा लिया। हालांकि इस दौरान पत्नी को गले लगाने के बाद नताशा इमोशनल भी दिखाई थी जहां पर उनकी आंखों से खुशी के आंसू भी छलक आए। इतना ही नहीं नताशा ने इस जीत के बाद की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है।

मेरे कुंग फू पांड्या को कम मत समझना

Hardik with wife
Hardik with wife

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में पांड्या गोल्डन ट्रॉफी और अपनी पत्नी नताशा के साथ दिखाई दे रहे हैं हालांकि इस दौरान उनके टीम के अन्य साथी भी पोज देते हुए दिख रहे हैं, फोटो के कैप्शन में उन्होंने गुजरात की टीम को टैग करके लिखा है चैंपियन यह हमारे द्वारा की गई कड़ी मेहनत के लिए है सभी खिलाड़ी स्टाफ फैंस को बहुत ज्यादा बधाई, तो वहीं उनकी पत्नी नताशा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह तस्वीर शेयर करके लिखा है, यह मैन और यह टीम एक अविश्वसनीय सीजन के लिए बेहद धन्यवाद, “मेरे कुंग फू पांड्या को कम मत समझना।”

जीत की खुशी पर झलके आंसू

Hardik with team
Hardik with team

हार्दिक पांड्या की पोस्ट को उनके दोस्त के साथ साथ बॉलीवुड के कई सारे सितारों ने भी लाइक किया है। हालांकि इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए रणबीर ने लिखा है, बधाई हो भाई बढ़िया टूर्नामेंट ! आपने बहुत शानदार टीम का नेतृत्व किया है। अपने पल को खूब इंजॉय करो। तो वहीं दूसरी तरफ सोफी चौधरी ने भी हार्दिक पांड्या को टैग करते हुए लिखा है आपको और आपकी टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं आप कितने शानदार कैप्टन है।

Read More – हार्दिक पांड्या के आईपीएल जीतने पर भावुक हुई नताशा, लाखो लोगो के सामने लगाया गले

टीम के साथ साथ हार्दिक के लिए भी यह जीत है बेहद अहम

Hardik with team
Hardik with team

ये जीत उनकी टीम के साथ हार्दिक पांड्या के लिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि हार्दिक पांड्या काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे थे और इस दौरान उन्हें आईपीएल में गुजरात के टीम की कप्तानी करने का मौका मिला। उन्होंने सीजन में अपने बल्ले के साथ-साथ अपनी गेंदबाजी का भी कमाल दिखाया, उन्होंने खेलते हुए 44 की औसत से 131.26 के स्ट्राइक रेट से 487 रन बनाए और जिसमें उनके नाम पर 4 अर्धशतक भी शामिल है। हालांकि हार्दिक ने फाइनल मैच में चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लिए। इस दौरान उन्होंने 4.20 की इकोनॉमी से रन दिए। यह उनके आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी है।

Read More – चहल की पत्नी संग ठुमके लगाते हुए नजर आये जोस बटलर! धनश्री ने शेयर किया मजेदार वीडियो!