केविन पीटरसन के बेटे डायलन ने खेला ऐसा क्रिकेट, जिसे देख युवराज सिंह हुए उनके मुरीद, देखें वीडियो
केविन पीटरसन के बेटे डायलन ने खेला ऐसा क्रिकेट, जिसे देख युवराज सिंह हुए उनके मुरीद, देखें वीडियो

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी है और वर्तमान समय में कमेंटर की भूमिका निभाने वाले केविन पीटरसन अक्सर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो क्रिकेट जगत की हर खबर पर अपनी राय रखते हैं और अपनी बात को कभी भी कहने से हिचकिचाते नहीं है। लेकिन इन दिनों पीटरसन अपने कितनी बेबाक बयान की वजह से नहीं बल्कि उनके बेटे की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। जी हां, आपको बता दें कि इन दिनों पीटरसन के बेटे डायलन पीटरसन का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा तहलका मचा रहा है। जिसमें उनके बेटे बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं और वह बहुत ही बेहतरीन तरीके से शॉट खेल रहे हैं।

खिलाड़ी ने खुद शेयर किया अपने बेटे का वीडियो

आपको बता रहे हैं कि इस खिलाड़ी ने अपने बेटे का यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि जैसा बाप है वैसा बेटा। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो पर कई सारे क्रिकेटर के कमेंट आए हैं और ऐसे में भारत के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है।

डायलन के मुरीद हुए युवराज

युवराज ने डायलन के वीडियो को देखा और उस पर कमेंट करके लिखता है वाह क्या स्टाइल है बिल्कुल वही शैली है। दरअसल पीटरसन के बेटा डायलन पीटरसन बिल्कुल उसी शैली में शॉट मार रहे हैं। जैसे अपने क्रिकेट करियर के दौरान केविन पीटरसन खेला करते थे। युवराज सिंह के अलावा नमन ओझा ने भी उनके बेटे की तारीफ की है और उस पर कमेंट करके दिया किया है।

इस वजह से केविन का कैरियर हुआ जल्दी खत्म

kevin pietersen
kevin pietersen

जानकारी की आपको बता दें कि क्या बिन पीटरसन ने 104 टेस्ट में 8181 रन बनाए हैं। जिसमें उन्होंने 23 शतक और 35 अर्धशतक भी मारे हैं। इसके अलावा इस खिलाड़ी ने 136 वनडे मैचों के दौरान 4448 रन बनाए हैं। वनडे में पीटरसन ने 9 शतक और 25 अर्धशतक भी लगाए हैं वहीं उन्होंने 37 T20 इंटरनेशनल में 1176 रन बनाए हैं। उनका करियर काफी ज्यादा विवादों में रहा है और इंग्लैंड बोर्ड की कार सनी के चक्कर में उनका कैरियर बहुत जल्दी खत्म भी हो गया।