हार्दिक को बीच मैदान में लगे लगाने पहुंची उनकी पत्नी, हुई इमोशनल दिखाई दिए ख़ुशी के आंसू
हार्दिक को बीच मैदान में लगे लगाने पहुंची उनकी पत्नी, हुई इमोशनल दिखाई दिए ख़ुशी के आंसू

आईपीएल के पांचवे सीजन के फाइनल मुकाबले में गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से करारी हार दी है और ट्रॉफी को अपने नाम किया है। इस टीम की कप्तानी कर रहे थे हार्दिक पांड्या । हालांकि जब हार्दिक को गुजरात की कप्तानी सौंपी गई थी तो हार्दिक बधाई तथा सवाल उठाए थे। लेकिन हार्दिक ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर सबका मुंह बंद कर दिया उन्होंने सीजन में ना सिर्फ बेहतरीन शानदार कप्तानी करते हुए भी इस टीम को जीत दिलाई है, हालांकि अपनी टीम को जीत दिलाने की वजह से लगातार हार्दिक सुर्खियों में बने हुए हैं। इतना ही नहीं जब हार्दिक में आईपीएल की इस ट्रॉफी को अपने नाम किया था तो ऐसे में हार्दिक की पत्नी नताशा ने मैदान में आकर हार्दिक को गले लगाया बल्कि वह उस समय बेहद इमोशनल भी दिखाई थी और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पांड्या की जीत देखकर नताशा हुई इमोशनल

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन काफी ज्यादा बेहतरीन रहा है। फाइनल मैच जीतने के बाद गुजरात की पूरी टीम जश्न मना रही थी तभी हार्दिक पांड्या की पत्नी आकर के मैदान में हार्दिक को गले लगा लेती हैं और इस दौरान नताशा के खुशी के आंसू भी छलक आते हैं। हालांकि इस दौरान काफी ज्यादा इमोशनल भी दिखाई देती है और इन दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

हर मैच में हार्दिक को सपोर्ट करने पहुंची थी नताशा

Hardik or natasha
Hardik or natasha

आईपीएल के इस सीजन में नताशा हार्दिक को सपोर्ट करने के लिए हर मैच में स्टेडियम में दिखाई गई थी। इतना ही नहीं पांड्या की पत्नी नताशा अपनी हॉटनेस के लिए तो जानी जाती हैं। बल्कि हार्दिक भी अपनी पत्नी को अपना गुडलक मानते हैं। इसलिए अक्सर इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होती है।

कुछ इस प्रकार रहा है पांड्या का प्रदर्शन

Hardik
Hardik

आईपीएल के सीजन में हार्दिक ने कुल 487 रन बनाए थे। जो इस सीजन में गुजरात की ओर से सर्वाधिक है। हार्दिक ने 15 मैचों के दौरान 14 से ज्यादा स्ट्राइक रेट से रन जुटाए थे इस दौरान उनकी बल्लेबाजी का औसत 44 से ज्यादा रहा है। हार्दिक ने 4 अर्धशतक लगाए हैं जबकि कुल 8 विकेट अपने नाम किए हैं इतना ही नहीं आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद हार्दिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी T20 सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में शामिल किया गया है।