नीदरलैंड दौरे के लिए इंग्लिश टीम का हुआ ऐलान, लंबे समय बाद स्टार ऑलराउंडर की हुई वापसी!
नीदरलैंड दौरे के लिए इंग्लिश टीम का हुआ ऐलान, लंबे समय बाद स्टार ऑलराउंडर की हुई वापसी!

आईपीएल का समापन हो चुका है और ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने अपने देश वापस जा चुके हैं और वहां पर वह अपने-अपने अलग-अलग लीग को खेलने के लिए तैयार हैं या फिर यह कह लीजिए कि वह अलग-अलग टूर्नामेंट में व्यस्त होने वाले हैं। अब ऐसे में इस बीच नीदरलैंड दौरे पर वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। सैम करन की जहां टीम में वापसी हुई है, तो वहीं तेज गेंदबाज वुड को पहली बार टीम में शामिल किया है, हालांकि नीदरलैंड दौरे के लिए टीम ने 14 सदस्यों की घोषणा की है।

मुख्य कोच ने दिया बड़ा बयान

NED vs ENG
NED vs ENG

सफेद गेंद के मुख्य कोच ने कहा है कि मैं अपनी पहली सीरीज के लिए एक मजबूत टीम को कोचिंग देना चाहता हूं। हमारे पास युवाओं और अनुभव के मिश्रण के साथ जबरदस्त गहराई भी मौजूद है। हम एक शैली में खेलना जारी रखना चाहते हैं और अपने खिलाड़ियों को कौशल और ताबड़तोड़ प्रदर्शन करने लेना चाहते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि- उन्होंने कहा, “ल्यूक वुड अपने कॉल-अप के हकदार हैं। वह पिछले 12 महीनों में लंकाशायर के लिए लगातार अच्छा कर रहे हैं और हम उनकी प्रगति की निगरानी कर रहे हैं। अगर उन्हें खेलने का मौका दिया जाता है, तो मुझे यकीन है कि वह अपने मौके का पूरा फायदा उठाएंगे।”

एक नजर इंग्लैंड की वनडे टीम पर

NED vs ENG
NED vs ENG

उन्होंने कहा, “ल्यूक वुड अपने कॉल-अप के हकदार हैं। वह पिछले 12 महीनों में लंकाशायर के लिए लगातार अच्छा कर रहे हैं और हम उनकी प्रगति की निगरानी कर रहे हैं। अगर उन्हें खेलने का मौका दिया जाता है, तो मुझे यकीन है कि वह अपने मौके का पूरा फायदा उठाएंगे।”

Also Read – अगले 6 महीने तक काफी व्यस्त रहेगी भारतीय टीम! यहां देखें पूरा शेड्यूल