कारीगर ने धोनी और उनकी बेटी के लिए बनाया ख़ास तोहफा! स्टॉल पर खरीदने पहुंच गए एमएस धोनी
कारीगर ने धोनी और उनकी बेटी के लिए बनाया ख़ास तोहफा! स्टॉल पर खरीदने पहुंच गए एमएस धोनी

आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में एमएस धोनी का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता क्योंकि धोनी ने ना सिर्फ अपनी कप्तानी से भारत को जीत दिलाई है बल्कि उन्होंने अपनी कप्तानी में बेहतरीन प्रदर्शन करके अपने फैंस के दिलों पर भी राज किया है।

भारत में एमएस धोनी के लाखों चाहने वाले हैं, कई सारे लोग ऐसे हैं जो माही से बेहद प्यार करते हैं, आज हम आपको एक ऐसे कारीगर के बारे में बताने वाले है। जिसने धोनी की और उनकी बेटी की तस्वीर कपड़े पर उकेरी है और यह तस्वीर माही को इतनी ज्यादा पसंद आई है कि वह खुद ही उसको लेने के लिए चले गए, धोनी ने इस कपड़े को न सिर्फ खरीदा है बल्कि अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इस तस्वीर को डालकर उस दुकानदार की तारीफ की है।

दुकान पर कपड़ा खरीदने पहुंचे एमएस धोनी

Dhoni
Dhoni

यह तस्वीर सबसे पहले रेलवे एंड टेक्सटाइल मंत्री दर्शना जरदोष ने शेयर की थी, सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मंत्री ने लिखा था कि मिस्टर अप्पुस्वामी एक बुनकर है जो इरोड में हैंडलूम की स्टाल चलाते हैं वह क्रिकेट के बड़े फैन हैं, उन्होंने कपड़े पर 8 बार करते हुए एम एस धोनी और उनकी बेटी के साथ एक तस्वीर उकेरी है, धोनी को जब यह बात पता चली तो वह खुद ही उसे स्टॉल पर इस कपड़े को खरीदने पहुंच गए हैं।

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट से 4 तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें एक तस्वीर मेंबर्स होनी उस कपड़े को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उस कारीगर ने उनकी और उनकी बेटी की तस्वीर उकेरी है इस तस्वीर को सफेद कपड़े पर नीले रंग से बनाया गया है, कपड़े पर तस्वीर के साइड प्रेम के अंदर ताला भी लिखा है इसके अलावा भी 3 तस्वीरों में उनके हैंडलूम स्टॉल और मिस्टर अप्पूस्वामी को दिखाया गया है.

Read More – अंकिता लोखंडे ने जीता स्मार्ट जोड़ी का खिताब! चंद महीने पहले ही रचाई थी शादी, इनाम में मिली इतनी धनराशि