चहल की पत्नी संग ठुमके लगाते हुए नजर आये जोस बटलर! धनश्री ने शेयर किया मजेदार वीडियो!
चहल की पत्नी संग ठुमके लगाते हुए नजर आये जोस बटलर! धनश्री ने शेयर किया मजेदार वीडियो!

आईपीएल में 14 साल बाद फाइनल का सफर तय करने वाली राजस्थान रॉयल्स खिताब अपने नाम करने से चूक गए हो, लेकिन इस टीम के दो खिलाड़ी टूर्नामेंट में टॉप पर रहे हैं। आपको बता दें कि जहां जोस बटलर ने सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑरेंज कैप पर अपना हक जताया है, तो वहीं युजवेंद्र चहल विकेट लेने के मामले में सबसे आगे रहे हैं और उन्होंने पर्पल कैप अपने नाम की है।

भले ही आईपीएल का यह सीजन खत्म हो गया हो लेकिन इसके बाद भी यह दोनों खिलाड़ी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। आपको बता दें कि आखिर इन दोनों खिलाड़ियों ने ऐसा क्या कर दिया है जिसकी वजह से यह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बने हुए हैं।

ठुमके लगाते हुए नजर आए दोनों खिलाड़ी

dhanashree verma with jos butler
dhanashree verma with jos butler

दरअसल युजवेंद्र की पत्नी धनश्री वर्मा ने इन दोनों ही कैप विनर खिलाड़ी के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें यह तीनों एक साथ ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, इस वीडियो में जहां धनश्री फ्रंट पर खड़ी होकर डांस स्टेप बताती हैं, तो वही पीछे जोस बटलर और युजवेंद्र उनको कॉपी करते हैं। जोस बटलर तो ये काम बखूबी कर लेते हैं लेकिन यूज़वेंद्र खड़े होकर मजाकिया रिएक्शन देते हैं, जिसे देखकर टीम के बाकी खिलाड़ी भी खूब हंसते हैं हालांकि डांस के आखिरी में जोस युजवेंद्र का वह आईकॉनिक स्टेप भी करते हैं। जिस पर 3 साल पहले खूब मींस भी बने थे। हालांकि युजवेंद्र भी वह आईकॉनिक स्टेप को दोहराते हैं, हालांकि मजेदार बात यह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

धनश्री वर्मा ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ऑरेंज और पर्पल के बीच गुलाबी चहल और बटलर को लेकर मेरे पास जो सम्मान और प्यार है उसे शब्दों में बयां नहीं कर कर सकती। हालांकि बटलर आप बहुत ही जेंटलमैन इंसान हैं। निश्चित रूप से आप फनी समय और कुछ सीरियस लाइफ डिस्कशन को याद करेंगे। जाने से पहले हमने एक दूसरे से जो कहा है वह सच है हम भले ही ट्रॉफी नहीं जीत पाए। लेकिन हमने एक निश्चित रूप से दिल जीते हैं और मैं बहुत ज्यादा भाग्यशाली हूं कि मुझे आप की एक छोटी फैमिली बनने का अवसर प्राप्त हुआ है।

राजस्थान के लिए बेहतरीन रहा यह सीजन

yuzvendra chahal
yuzvendra chahal

आईपीएल 2022 में राजस्थान में दमखम से अपना खेल दिखाया है। सीजन की शुरुआत से लेकर आखिरी तक टीम टॉप 3 टीमों में शामिल रही है राजस्थान ने 14 से 9 मैच हारकर क्वालीफायर में जगह बनाई थी, तो यहां गुजरात से हारने के बाद उसे एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को हराकर फाइनल में एंट्री मिली। राजस्थान को गुजरात के हाथों शिकस्त खानी पड़ी थी। लेकिन भले ही राजस्थान जीत पाई हो लेकिन राजस्थान की टीम ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

Read More – ‘इन्हें होना चाहिए भारतीय टीम का अगला कप्तान…’ माइकल वॉन ने चुना भारत का फ्यूचर कैप्टन!