दीपक चाहर ने आगरा के जेपी पैलेस में लिए जया के साथ सात फेरे! दिल्ली में होगा ग्रैंड रिसेप्शन
दीपक चाहर ने आगरा के जेपी पैलेस में लिए जया के साथ सात फेरे! दिल्ली में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी कर ली है। आगरा के वायु विहार निवासी राहुल और जया ने फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में शादी की है। आपको बता दें कि इसी होटल में मंगलवार को मेहंदी और संगीत की सभी रस्मों का भी आयोजन किया गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं।

सफेद कलर की शेरवानी में जच रहे थे दीपक

Deepak chahar
Deepak chahar

दीपक और जया की शादी की रस्में मंगलवार को ही जेपी पैलेस में शुरू हो गई थी। पहले दिन मेहँदी व संगीत की रस्म हुई और उसके बाद बुधवार को दोपहर हल्दी की रस्म हुई। पंजाबी गीत सुपर रिश्तेदारों ने जमकर डांस किया, हालांकि इस दौरान रिश्तेदारों ने उन पर फूल माला की बारिश थी कि और शाम को दीपक सफेद कलर की शेरवानी में घोड़ी पर सवार होकर आ गए अपनी दुल्हनिया को लेने। आपको बता दें कि इस दौरान दीपक चाहर बेहद सुंदर दिखाई दे रहे थे। उनकी शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ तौर पर झलक रही थी।

दुबई में किया था दीपक ने प्रपोज

DeepakChahar
DeepakChahar

जानकारी के आपको बताते हैं कि दीपक ने पिछले साल यूएई में आईपीएल मुकाबले के दौरान स्टेडियम में जया को प्रपोज किया था। इससे पहले दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया हैं। आईपीएल मुकाबलों के दौरान जया कई बार स्टेडियम में दीपक को चेयर करते हुए दिखाई दी थी।

दिल्ली में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

DeepakChahar
DeepakChahar

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बारात के 12 दिन पहले ही गोयनका चाहर क्रिकेट अकादमी में इसकी रिहर्सल शुरू हो हुई थी, जिसमें बैंड ओर घोड़ी भी मंगवाई गई थी । हालांकि दीपक का ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली में होगा। जहां पर आप को भारतीय टीम के साथ-सथ चेन्नई सुपर किंग्स के कई सारे खिलाड़ी भी दिखाई देंगे।

Also Read – MMS लीक होने के बाद शिल्पी राज ने लिया बड़ा फैसला, इस सख्स से किया शादी का ऐलान!